CSK के ओपनर ने IPL में धोनी के भविष्य को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा - अभी 5 साल तक और खेल सकते है 

Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com
Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com

साल दर साल महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जब भी आईपीएल (IPL) का नया सीजन खेलने आते है, तो फैंस और क्रिकेट के जानकर ये कयास लगाने लगते है कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल होने वाला है। इस साल भी ये चर्चा जोरों पर है कि धोनी दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का अपना आखिरी संस्करण खेल रहे है। इसी बीच धोनी के साथी खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल में धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। गायकवाड़ ने चेन्नई के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद अपने ओपनिंग जोड़ीदार डेवन कॉनवे (Devon Conway) से एक बातचीत के दौरान कहा है कि एमएस धोनी अभी अगले पांच साल तक और खेलते रह सकते हैं।

CSK ने इस वर्ष के प्रतियोगिता के प्लेऑफ तक पहुंचने के लिए अरुण जेटली स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में DC को 77 रन से हराया। ऋतुराज और कॉनवे इस जीत के मुख्य नायक रहें। दोनों ने मिल कर पहले विकेट के लिए 141 रनों की साझेदारी की और अपनी टीम को 223 रनों के बड़े टोटल तक ले जाने में एक मजबूत नींव रखी।

धोनी कभी नहीं बदलें - ऋतुराज गायकवाड़

IPL की वेबसाइट पर शनिवार को DC के खिलाफ जीत के बाद बात करते हुए, ऋतुराज ने धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर खुलकर बातें की और कहा कि यह महान विकेटकीपर पहले दिन से एक जैसे रहे हैं, और हमेशा बातचीत के लिए उपल्बध रहते हैं। CSK के ओपनर ने कहा कि उनके पीछे धोनी का आत्मविश्वास होना, वैसा ही है, जैसा उन्हें टीम में एक युवा के रूप में चाहिए था।

सच कहूं तो, मैं वास्तव में कृतज्ञ हूँ। उनके नीचे 50 मैच खेलना बहुत अच्छा है। अगर मैं पहले मैच से लेकर अब तक के सफर को देखूं, तो वो एक जैसे ही रहे हैं। कोई अंतर नहीं है। वह विनम्र रहे हैं, बातचीत के लिए खुले रहते हैं। हर बार, हर समय जब भी जाओ। मेरे पीछे उनका आत्मविश्वास होना है और मुझे पता है कि वह जो कुछ भी कह रहे हैं या मैं कुछ भी पूछ सकता हूँ। यह बिल्कुल वैसा ही है, जो एक युवा होने के नाते इस माहौल में मैं चाहता था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now