IPL 2023 : पहले क्वालीफ़ायर में फ्लॉप हुए एमएस धोनी, ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

Neeraj
Photo Courtesy : IPL And BCCI
Photo Courtesy : IPL And BCCI

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन का पहला क्वालीफ़ायर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच खेला जा रहा है। चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहे इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। पहले खेलते हुए सीएसके की ओर से सलामी जोड़ी ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई। दोनों के बीच पहले विकेट लिए 87 रनों की पार्टनरशिप हुई। गायकवाड़ 44 गेंदों में 60 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद बाएं हाथ के बल्लेबाज शिवम दुबे भी सिर्फ एक रन बनाकर 90 के स्कोर पर चलते बने। अजिंक्य रहाणे तेजी से रन बनाने के चक्कर में सिर्फ 17 रन ही बना पाए। शानदार बल्लेबाजी कर रहे कॉनवे (40) भी ज्यादा लम्बी पारी नहीं खेल पाए 125 के स्कोर पर मोहम्मद शमी ने उन्हें राशिद खान के हाथों कैच आउट किया।

हालाँकि, चार विकेट गिरने के बाद भी फैंस को उम्मीद थी कि एमएस धोनी (MS Dhoni) आखिरी ओवरों में कुछ जबरदस्त शॉट्स खेलेंगे और टीम एक बड़ा स्कोर बना पाने में सफल होगी। अम्बाती रायडू का विकेट गिरने के बाद धोनी क्रीज पर उतरे, लेकिन 'थलाइवा' सिर्फ एक रन ही बना पाए। मोहित शर्मा ने उन्हें अपना शिकार बनाया। पूरे ओवर खेलने के बाद सीएसके ने 7 विकेट खोकर 172 रन बनाये।

एमएस धोनी के पहले क्वालीफ़ायर में फ्लॉप होने के बड़ा ट्वीटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं

(गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालीफायर-1 में एमएस धोनी के 1 रन बनाकर आउट होने से मायूस चेहरे।)

(चेपॉक में पिन ड्रॉप साइलेंस, जीवा को इस तरह देखना मुश्किल है।)

(एमएस धोनी क्या पारी है।)

(वह कुछ गेंदों के लिए मैदान के बीच में थे, लेकिन चेपॉक के अंदर जब वह बल्लेबाजी के लिए उतरे तो शोर असली था। चेपॉक और एमएस धोनी एक-दूसरे के लिए बने हैं। लीजेंड के लिए इतना सम्मान और प्यार।)

(एमएस धोनी के आउट होने पर जीवा की प्रतिक्रिया।)

(थाला की एंट्री और थाला की बल्लेबाजी )

(जडेजा, गंभीर और युवी के पापा पहले क्वालीफ़ायर में धोनी के आउट होने पर)

(महत्वपूर्ण मैचों में थाला)

(कैच लेने के बाद कोई जश्न नहीं मनाया हार्दिक पांड्या ने धोनी का बड़ा अनादर किया)

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now