IPL 2023 : महेंद्र सिंह धोनी अहम वजह से मुंबई के बड़े अस्पताल में होंगे भर्ती - रिपोर्ट्स

IPL 2023: Qualifier 1 - Gujarat Titans v Chennai Super Kings
IPL 2023: Gujarat Titans v Chennai Super Kings

IPL 2023 का फाइनल मुकाबला नियमित तारिख 28 मई से स्थगित होकर 29 मई को आयोजित हुआ। बारिश के चलते फाइनल मुकाबले को रिजर्व डे पर खेला गया और गुजरात की धमाकेदार पारी के बाद फिर से बारिश ने खलल डाला लेकिन मैच का नतीजा चेन्नई सुपर किंग्स के पक्ष में गया। एमएस धोनी के नेतृत्व में चेन्नई ने 5वीं बार खिताब अपने नाम कर लिया है लेकिन इस फाइनल मुकाबले के अगले दिन एमएस धोनी को लेकर चिंता करने वाली खबरें सामने आ रही हैं।

RevSportz की खबर के अनुसार, एमएस धोनी अपने कुछ चिकित्सा परीक्षण करवाने के लिए मुंबई के चर्चित अस्पताल कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी हॉस्पिटल में इस हफ्ते के अंत में भर्ती होंगे। आईपीएल के दौरान एमएस धोनी अपनी चोट से काफी जूझ रहे थे और उन्होंने दर्द में भी अपनी टीम का नेतृत्व किया और उन्हें चैंपियन बनाया है। लेकिन अब वह अपनी चोट पर ध्यान देंगे जिसके चलते उनके कुछ मेडिकल टेस्ट इस हफ्ते के अंत में होंगे। हालांकि उनके अस्पताल में भर्ती होने की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

मैं एक सीजन और खेलकर फैंस को गिफ्ट देना चाहता हूं - एमएस धोनी

फैंस के इस प्यार को देखते हुए एम एस धोनी ने आईपीएल के अगले सीजन में भी खेलने का फैसला किया है। उन्होंने फाइनल मैच के बाद कहा, 'अगर आप देखें तो रिटायरमेंट लेने का ये सबसे बेस्ट समय है लेकिन जिस तरह का प्यार मुझे इस सीजन हर जगह मिला है, मेरे लिए सबसे आसान होगा कि मैं अपने संन्यास का ऐलान कर दूं। हालांकि मुश्किल चीज है कि 9 महीने तक और कड़ी मेहनत करना और वापस आकर कम से कम एक और आईपीएल सीजन खेलना। सबकुछ मेरी बॉडी पर डिपेंड करता है। मेरे पास अभी 6-7 महीने इस चीज को लेकर फैसला करने के लिए हैं। ये मेरी तरफ से एक गिफ्ट होगा। आसान नहीं है लेकिन मैं ये गिफ्ट देना चाहता हूं। जिस तरह का प्यार उन्होंने मेरे लिए दिखाया है, मेरे हिसाब से मुझे उनके लिए ये करना चाहिए।'

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now