IPL 2023 : अमेरिका में दिखा एमएस धोनी का जबरदस्त क्रेज, गाड़ियों की नंबर प्लेट की तस्वीरें हो रही हैं वायरल 

Neeraj
धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 का ख़िताब जीता
धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 का ख़िताब जीता

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहे कुछ साल बीत गए हैं, इसके बावजूद फैंस के बीच आज भी उनका क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसका सबूत सभी को आईपीएल (IPL 2023) के दौरान देखने को मिला। धोनी की टीम जिस भी विरोधी टीम के घर पर खेलने के लिए गई, वहां घरेलू टीम से ज्यादा सीएसके (CSK) टीम को सपोर्ट करने वालों की संख्या नजर आई थी और इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह धोनी खुद थे। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें गाड़ियों की नंबर प्लेट के पीछे धोनी और सीएसके लिखा नजर आ रहा है।

दरअसल, यह तस्वीरें अमेरिका के टेक्सास शहर की हैं जहाँ दो कारों में से एक की नंबर प्लेट पर 'CSK-MSD लिखा है जबकि दूसरी कार के पीछे 'Dhoni-MS' लिखा नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को सीएसके के एक फैन पेज ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

आप भी देखें यह तस्वीरें:

चेन्नई के फैंस इस पोस्ट पर अपना जबरदस्त प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट के जरिये अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, क्रिकेट के भगवान नहीं, लेकिन वह हमारे लिए भगवान हैं।

अमेरिका की टी20 लीग में खेलेगी सुपर किंग्स की टीम

गौरतलब है कि यूएसए में 13 जुलाई से मेजर लीग क्रिकेट (MLC) का आयोजन होने जा रहे हैं, जिसमें कुल छह टीमें हिस्सा लेंगी। इसमें से 4 टीमें आईपीएल की अलग-अलग फ्रेंचाइजी की स्वामित्व वाली हैं। सीएसके के अलावा इस लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स, दिल्ली कैपिटल्स और मुम्बई इंडियंस की स्वामित्व वाली टीमें भी हिस्सा ले रहीं हैं।

इस लीग में सीएसके फ्रेंचाइजी की टीम टेक्सास सुपर किंग्स के नाम से जानी जाएगी और स्टीफन फ्लेमिंग मुख्य कोच की भूमिका में दिखाई देंगे। फ्लेमिंग 2009 से सीएसके में हेड कोच के पद पर काम कर रहे हैं और वह इस वर्ष की शुरुआत में हुई SA20 लीग के में भी सुपर किंग्स की स्वामित्व वाली टीम जोहांसबर्ग सुपर किंग्स के मुख्य कोच की भूमिका में नजर आए थे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now