IPL 2023 : रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव को किया रोस्ट, कहा -'अगली बार तुझे भी डांस वीडियो में ले लेंगे' 

Neeraj
रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव को अगली वीडियो में लेने का किया वादा
रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल के साथ मिलकर किया था कुलदीप यादव के साथ प्रैंक

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का अभियान अब अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है। हालाँकि, गुजरात टाइटन्स के अलावा किसी और टीम ने टूर्नामेंट के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं किया है। लगभग दो महीने तक चलने वाली इस मेगा टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है। इस बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के बीच ऐसा ही एक मजेदार वाकया देखने को मिला। जहाँ हिटमैन ने अपने एक कमेंट के जरिये कुलदीप यादव को सोशल मीडिया पर रोस्ट कर दिया।

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा अपने मजाकिया अंदाज के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं और उनकी सभी खिलाड़ियों के साथ अच्छी बनती है। खासकर के युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ उनकी गहरी दोस्ती है। सोमवार को चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में कुलदीप शॉपिंग करते दिख रहे हैं और इस दौरान उन्होंने एक सेल्फी ली जिसके बैकग्राउंड में रोहित के विज्ञापन वाला पोस्टर लगा हुआ है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बाएं हाथ के गेंदबाज कुलदीप ने कैप्शन में लिखा,

हेलो रोहित शर्मा।

कुलदीप की इस पोस्ट पर हिटमैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कमेंट में लिखा, 'हां-हां अगली बार तुझे भी डांस वीडियो में ले लेंगे।'

रोहित और यूजी ने मिलकर कुलदीप के साथ किया था प्रैंक
रोहित और यूजी ने मिलकर कुलदीप के साथ किया था प्रैंक

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल के साथ मिलकर किया था कुलदीप यादव के साथ प्रैंक

दरअसल, 2019 में जब भारतीय टीम अपने न्यूजीलैंड दौरे पर थी, तब रोहित, युजवेंद्र और कुलदीप यादव टिकटॉक पर अपलोड करने के लिए एक डांस वीडियो बनाना चाहते थे। इस वीडियो के लिए तीनों भारतीय खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की और जब वीडियो बनाने की बारी आई तो इन दोनों ने कुलदीप को उसमें नहीं लिया था। इससे उन्हें काफी बुरा लगा था।

इस पूरे वाकये का खुलासा कुलदीप और चहल ने हाल ही में ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस नाम के शो के दौरान किया था। पूरी उम्मीद है कि रोहित ने भी इस एपिसोड को होगा तभी उन्होंने कुलदीप की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें अगली बार डांस वीडियो में लेने की बात कही है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now