भारतीय खिलाड़ी ने सचिन तेंदुलकर के बाद पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज को बताया अपना फेवरेट प्लेयर

Photo Courtesy : IPL and BCCI
Photo Courtesy : IPL and BCCI

भारत को आईसीसी अंडर-19 महिला टी-20 वर्ल्ड कप के पहले संस्करण का खिताब जीताने वाली भारतीय महिला टीम (Indian Women's Cricket Team) की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को अपना दूसरा फेवरेट प्लेयर बताया है। शेफाली को मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बाद लिविंगस्टोन की बल्लेबाजी काफी पसंद हैं। उन्होंने खुद इसका खुलासा किया है।

"मुझे लिविंगस्टोन की बल्लेबाजी पसंद है" - शेफाली वर्मा

दरअसल, शेफाली वर्मा ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था। जहां एक फैन ने शेफाली से उनके फेवरेट प्लेयर के बारे में पूछा, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, "सचिन सर के बाद मुझे लिविंगस्टोन की बल्लेबाजी भी पसंद है। तो मेरे अब दो फेवरेट प्लेयर हैं।"

Enter caption
Enter caption

बता दें कि शेफाली ने अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी अपने फेवरेट प्लेयर के रूप में लिविंगस्टोन का नाम लिया था। उन्होंने कहा था कि, 'मुझे आजकल इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन की बल्लेबाजी पसंद है, क्योंकि वह बहुत अच्छी तरह से हिट कर रहे हैं।"

लियाम लिविंगस्टोन फिलहाल आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स की ओर से खेल रहे हैं। लिविंगस्टोन ने 2019 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था। उन्होंने आईपीएल में अब तक कुल 27 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 26 के औसत और 162.92 के शानदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 624 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने चार अर्धशतक भी जमाये हैं। वहीं, उन्होंने अपने बल्ले से अब तक इस टूर्नामेंट में 41 चौके और 46 छक्के बरसाए हैं। जबकि गेंदबाजी करते हुए उन्होंने आईपीएल में अब तक 8 विकेट लिए हैं।

हालांकि, लिविंगस्टोन इस सीजन अब तक अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं और उन्होंने अब तक खेले चार मैचों में 138.89 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 75 रन बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now