IPL 2023 : दिल्‍ली कैपिटल्‍स पर जमकर भड़के सुनील गावस्‍कर, प्रमुख ऑलराउंडर को बल्‍लेबाजी में ऊपर नहीं भेजने पर जताई नाराजगी

सुनील गावस्‍कर ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स प्रबंधन पर जमकर भड़ास निकाली
सुनील गावस्‍कर ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स प्रबंधन पर जमकर भड़ास निकाली

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के लिए आईपीएल (IPL 2023) बेहद निराशाजनक रहा। डेविड वॉर्नर (David Warner) के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम आईपीएल 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में 14 मैचों में 5 जीत के साथ 9वें स्‍थान पर रही।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स प्रबंधन पर भारतीय टीम के पूर्व दिग्‍गज बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर ने जमकर भड़ास निकाली है। गावस्‍कर को इस बात की निराशा रही कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने फॉर्म में चल रहे अक्षर पटेल को बल्‍लेबाजी क्रम में ऊपर खेलने का मौका क्‍यों नहीं दिया।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए अक्षर पटेल ने आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन किया। जहां टीम के दिग्‍गज खिलाड़ी फ्लॉप हो रहे थे, वहीं अक्षर पटेल ने 283 रन बनाए और 11 विकेट लिए। पटेल को अधिकांश छठे क्रम या नीचे बल्‍लेबाजी का मौका दिया। कुछ ही मुकाबलों में उन्‍हें नंबर-5 पर खेलने का मौका मिला।

सुनील गावस्‍कर ने स्‍पोर्ट्स्‍टार के लिए लिखे अपने कॉलम में कहा कि कैपिटल्‍स जिद्दी रहा और अक्षर पटेल को बल्‍लेबाजी क्रम में ऊपर नहीं भेजा। 'दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने फॉर्म में चल रहे अक्षर पटेल को ऊपर नहीं भेजने की जिद्द पकड़ी रखी। भारतीय टीम के पूर्व रवि शास्‍त्री ने अक्षर पटेल की बल्‍लेबाजी क्षमता को पहचाना था, जिस पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने सवाल खड़ा कर दिया या फिर उनके अनुबंध में कहीं लिखा है कि अक्षर पटेल को नंबर-7 से पहले बल्‍लेबाजी के लिए भेजना नहीं है।'

इसके अलावा सुनील गावस्‍कर ने पृथ्‍वी शॉ के खराब प्रदर्शन पर भी अपनी राय व्‍यक्‍त की। पृथ्‍वी शॉ ने आईपीएल 2023 में 8 मैचों में 106 रन बनाए। सुनील गावस्‍कर ने बताया, 'पृथ्‍वी शॉ को पसली के पास की गेंदें खेलने में परेशानी होती है और इसका नतीजा यह है कि देश का युवा खिलाड़ी आईपीएल 2023 में रन नहीं बना पाया।' बता दें कि आईपीएल 2023 में मंगलवार को पहला क्‍वालीफायर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच चेन्‍नई के चेपॉक स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now