IPL 2023 : विक्की कौशल और सारा अली खान ने धोनी को लाइव देखने के बाद साझा किया अपना अनुभव

Neeraj
विक्की-सारा ने धोनी को लाइव देखने के बाद दी प्रतिक्रिया
विक्की-सारा ने धोनी को लाइव देखने के बाद दी प्रतिक्रिया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन का फाइनल मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच खेला गया था, जिसमें सीएसके ने GT को 5 विकेटों से शिकस्त दी और अपना पांचवां टाइटल जीता। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस निर्णायक मुकाबले को देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक पहुंचे थे। इनमें बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी शामिल है।

बता दें कि विक्की और सारा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। इस दौरान दोनों स्टार्स 30 मई को फाइनल मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे। मैच के बाद विक्की-सारा ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को लाइव देखने के अपने अनुभव को साझा किया, जिसका वीडियो स्टारस्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो की एंकर ने दोनों कलाकारों से पूछा कि क्या आपने पहले कभी धोनी को देखा था? इसके जवाब में सारा ने बताया, 'मैंने लाइफ में पहली बार लाइव मैच देखा और जब आप महेंद्र सिंह धोनी को देख लेते हैं तो आपको और क्या चाहिए।' फिर विक्की बताते हैं, 'मैंने बहुत पहले मैच देखा था लेकिन धोनी को लाइव पहली बार देखा है और यह एक जादुई पल रहा। मैच में उनको स्टंपिंग करते देखना अद्भुत अनुभव रहा।'

विक्की कौशल ने यशस्वी जायसवाल को बताया हटके प्लेयर

इंटरव्यू के दौरान जब विक्की से उस प्लेयर का नाम बताने को कहा जिसने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया, तब इसके जवाब में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का नाम लिया। जायसवाल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं जायसवाल की जर्नी से बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ हूँ और जिस तरह से उनका टूर्नामेंट में प्रदर्शन रहा वह काबिलेतारीफ है। उन्हें देखकर लगता नहीं कि वह इतनी आसानी से पावर हिटिंग शॉट्स लगा सकते हैं, लेकिन जहाँ से उन्होंने सफर शुरू किया था और आज जहाँ वह हैं, ये बहुत बड़ी बात है।'

सारा ने विराट कोहली और शुभमन गिल ने जिस मैच में शतक बनाया था उसे अपना हटके मोमेंट बताया। इसके साथ उन्होंने उस मैच और दोनों बल्लेबाजों की पारियों को शानदार बताया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now