IPL 2023 : आशीष नेहरा ने GT के खिलाड़ी को बताया 'माइकल जॉर्डन', दोनों ने मिलकर अनोखा गेम खेलते आये नजर

Neeraj
Snapshots: Gujrat Titans Instagram
Snapshots: Gujarat Titans Instagram

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के हेड कोच और पूर्व भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) अक्सर मैदान पर अपने खिलाड़ियों के साथ मस्ती-मजाक करते नजर आते हैं, जिसका एक नमूना गुरुवार को फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर किये वीडियो में भी देखने को मिला। इस वीडियो में नेहरा टीम के बाएं हाथ के गेंदबाज साई किशोर (Sai Kishore) के साथ एक मजेदार गेम खेलते दिख रहे हैं।

बता दें कि आशीष नेहरा लगातार दूसरे सीजन में गुजरात टाइटंस के हेड कोच की भूमिका निभा रहे हैं। आईपीएल 2022 में उनकी कोचिंग में टीम ने अपना पहला आईपीएल ख़िताब अपने नाम किया था और मौजूदा सीजन में भी टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। मेगा लीग के 16वें सीजन में GT इकलौती ऐसी टीम है जिसने प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है।

इस बीच गुरुवार को GT ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूर्व तेज भारतीय गेंदबाज नेहरा एक वीडियो साझा किया। वीडियो में नेहरा और साई किशोर फुटबॉल से जुड़ा एक खेल खेलते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में नेहरा पहले इसे खेलते हैं और फिर साई जुट जाते हैं जबकि कोच पीछे से उन्हें गाइड करते रहते हैं। वह काफी समय तक इसे खेलते रहते हैं जिसपर फ्रेंचाइजी ने थोड़ी चुटकी भी ली और अंत में जब साई गेम खत्म करते हैं, तो नेहरा कहते हैं, 'यह हमारा माइकल जॉर्डन है।'

GT ने इस वाकये का वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

ऐसा लगता है कि हमें शहर में एक नया माइकल जॉर्डन मिल गया है।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस को अभी टूर्नामेंट में एक लीग मैच और खेलना है, जिसमें वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध मैदान पर खेलने उतरेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच 21 मई को बैंगलोर के घरेलू मैदान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जायेगा। मौजूदा सत्र में पहली बार यह दोनों टीमें आमने-सामने होंगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now