IPL 2023 : CSK टीम की सफलता के पीछे स्टीफन फ्लेमिंग और एमएस धोनी को मिला श्रेय, दोनों दिग्गजों को बताया 'मास्टरमाइंड'

Neeraj
IPL T20 Previews
फ्रेंचाइजी ने दोनों दिग्गजों को मास्टरमाइंड बताया

IPL 2023 का आज 45वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स (LSG vs CSK) के बीच खेला जायेगा। टूर्नामेंट में अब तक एमएस धोनी MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन अच्छा रहा है। इस सीजन में खेले 9 मैचों में सीएसके ने पांच में जीत हासिल की है और अंक तालिका में चेन्नई चौथे पायदान पर बनी हुई है। सीएसके के इस उम्दा प्रदर्शन के पीछे टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) और कप्तान एमएस का अहम योगदान रहा है। फ्रेंचाइजी ने इन दोनों को मास्टरमाइंड बताते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में सीएसके चार बार आईपीएल का टाइटल अपने नाम कर चुकी है और अब उनकी नजरें इस बार अपने पांचवें खिताब को जीतने के ऊपर हैं। अब तक खेले 9 मैचों में चेन्नई की तरफ से कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। इनमें डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, तुषार देशपांडे और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं।

इस बीच सीएसके ने स्टीफन फ्लेमिंग और धोनी का एक खास वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें फ्रेंचाइजी ने यह दिखने का प्रयास किया है कि टीम के शानदार प्रदर्शन के पीछे इन दोनों दिग्गजों का दिमाग है।

वीडियो को शेयर करते हुए सीएसके ने कैप्शन में लिखा,

दो मास्टरमाइंडस की केमिस्ट्री

फ्रेंचाइजी द्वारा साझा किये इस वीडियो पर चेन्नई का फैन बेस अपना खूब प्यार बरसा रहा है और कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, सर्वश्रेष्ठ कप्तान और कोच की जोड़ी।

गौरतलब है कि टूर्नामेंट के पहले चरण में जब चेन्नई और लखनऊ की टीमें आमने-सामने थीं, तब सीएसके ने LSG को 12 रनों से हराकर अपना जीत का खाता खोला था। ऐसे में लखनऊ की टीम चेन्नई को अपने घर में हराकर पिछली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now