IPL 2023: घुटने की चोट से जूझते एमएस धोनी, मैदान पर दौड़ते वक्त तकलीफ में दिखे दिग्गज कप्तान

              MS Dhoni (Twitter)
MS Dhoni (Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। इसके बावजूद वह खेल रहे हैं। इस वजह से वह बल्लेबाजी करने भी काफी नीचे आ रहे हैं। कई बार उन्हें रन लेते वक्त लंगाड़ते हुए भी दिखे हैं। मैच के बाद जब वह खिलाड़ियों से बात करते हैं तो घुटने पर पट्टी लगाए दिखते हैं।

एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कैप्टन कूल अभ्यास सत्र के दौरान दौड़ाते वक्त लंगड़ाते दिखते हैं। वीडियो में यूजर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप क्वार्टरफाइनल की तस्वीर लगाई है, जिसमें धोनी की रनिंग स्पीड 31 किमी/घंटा है।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच के बाद धोनी ने स्वीकार किया था कि वह अपने घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। उन्होंने बताया था वह ज्यादा दौड़ना नहीं चाहते। उन्होंने कहा था "यही मेरा काम है, मैंने उनसे कहा है कि मुझे यही करना है। मुझे बहुत दौड़ाओ मत और यह काम कर रहा है। यही मुझे करना है। टीम के लिए योगदान देने में खुशी हो रही है। मैं अभ्यास भी ऐसे ही कर रहा हूं।"

बता दें कि चेन्नई की टीम रविवार कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गई। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे आखिरी मैच जीतना जरूरी है। चेन्नई फिलहाल अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है। 13 मैच में उसके 15 अंक हैं। दिल्ली के खिलाफ 20 मई को सुपर किंग्स को आखिरी मैच में जीत दर्ज करना जरूरी है। दिल्ली पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now