IPL 2023 : अभिनेत्री सामंथा ने विजय देवरकोंडा के साथ मिलकर की सचिन और कोहली समेत कई खिलाड़ियों की नकल

Neeraj
सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा ने खेला मजेदार खेल
सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा ने खेला मजेदार खेल

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की गिनती साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में होती है और इनके चाहने वालों की संख्या भी कम नहीं है। यह दोनों सितारे अब फिल्म 'खुशी' में साथ नजर आएंगे जो कि एक रोमांटिक फिल्म है। यह फिल्म 1 सितम्बर, 2023 को रिलीज़ होगी। सामंथा और विजय इन दिनों अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इस बीच इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दोनों कलाकार क्रिकेट चार्ड्स खेलते दिख रहे हैं।

दरअसल, इन दिनों भारत में आईपीएल (IPL 2023) का घमासान जारी है। ऐसे में फ़िल्मी सितारों अपनी फिल्मो को प्रमोट करने के लिए क्रिकेट का सहारा ले रहे हैं। हाल ही में विजय और सामंथा स्टार स्पोर्ट्स के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान इन दोनों ने क्रिकेट चार्ड्स नाम का गेम खेला, जिसमें उन्हें एक-एक करके बताये हुए खिलाड़ियों के नाम, शॉट के बारे में नकल करने को कहा गया, जबकि सामने वाले को इसके जरिए सही नाम का अनुमान लगाना था।

इसकी शुरुआत सबसे पहले सामंथा से हुई और उन्हें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का नाम मिला। फिर उन्होंने शानदार तरीके से उनकी नकल उतारी और विजय ने सही जवाब दिया। इसके बाद विजय को एमएस धोनी (MS Dhoni) के अंदाज में हेलीकॉप्टर शॉट खेलने की नकल करते देखा गया। इस मजेदार खेल के दौरान उन्होंने काफी मस्ती भी की और फैंस को एंटरटेन किया।

आप भी देखें यह वीडियो:

वहीं, अगर क्रिकेट की बात करें तो आईपीएल के 16वें सीजन में अब तक 55 मुकाबले खेले जा चुके हैं और गुजरात टाइटंस की टीम का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहा है। उन्होंने अपने 11 मैचों में आठ में जीत दर्ज की है और अंक तालिका में पहले स्थान पर कब्जा जमाया हुआ है, जबकि 15 अंकों के साथ एमएस धोनी के नेतृत्व वाली सीएसके दूसरे स्थान पर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now