IPL 2023: शिखर धवन ने खींचे कान तो कुलदीप ने इस अंदाज में लिया था बदला, खुद किया खुलासा, देखें वीडियो

कुलदीप यादव (फोटो क्रेडिट - Skoda Instagram)
कुलदीप यादव (फोटो क्रेडिट - Skoda Instagram)

IPL 2023 में शुक्रवार (5 मई) को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (RR vs GT) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच राजस्थान के होमग्राउंड सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं इस मुकाबले से पहले राजस्थान रॉयल्स के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने दोस्त और दिल्ली के स्टार फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव के साथ ब्रेकफास्ट विद चैंपियन में पहुंचे। यहां दोनों हंसी-मजाक करते हुए कई खुलासे किए। इस बीच बीच युजवेंद्र चहल ने बताया कि कुलदीप यादव ने एक बार शिखर धवन को काट लिया था।

जब कुलदीप ने शिखर धवन को काटा

ब्रेकफॉस्ट विद चैंपियन के दूसरे एपिसोड में पहुंचे कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने कई बड़े खुलासे किए। इन्हीं खुलासों के बीच युजवेंद्र चहल ने बताया कि कैसे कुलदीप यादव ने एक बार शिखर धवन को गुस्से में काट लिया था। स्कोडा इंडिया द्वारा इस एपिसोड के शेयर किए गए क्लिप में चहल इसका खुलासा करते हुए नजर आते हैं। वहीं इस पूरी घटना के बारे में कुलदीप ने कहा, ‘वर्ल्ड कप से पहले हमारा प्रैक्टिस मैच था उसी दौरान शिखर धवन ने पीछे से आकर मेरे कान खींचे। इसपर मुझे गुस्सा आया और मैंने उन्हें काट लिया।' कुलदीप के इस खुलासे के बाद चहल हंसते हुए यह भी कहते नजर आए कि काटता कौन है?

गौरतलब है कि आज युजवेंद्र चहल की टीम राजस्थान रॉयल्स की टक्कर हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस से होनी है। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन एक मुकाबला पहले भी खेला जा चुका है। उस मैच में राजस्थान ने गुजरात को मात दी थी। ऐसे में गुजरात की टीम इस मुकाबले में बदला चुकता करने के इरादे से उतरेगी। बता दें कि आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में भी इन्हीं दो टीमों के बीच टक्कर हुई थी। उस मुकाबले में गुजरात ने बाजी मारी थी और पहली बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now