IPL 2023 : CSK कैंप में छोटे बच्चों ने लिया हिस्सा, जीवा भी अपने पापा एमएस धोनी के साथ आई नजर 

Neeraj
Picture Courtesy: Chennai Super Kings Instagram
Picture Courtesy: Chennai Super Kings Instagram

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम का प्रदर्शन आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अब तक अच्छा रहा है। अंक तालिका में एमएस धोनी (MS Dhoni) एंड कंपनी 13 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर कब्ज़ा जमाये हुए है। मेगा लीग में अब चेन्नई अपना अगला मैच 10 मई को दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के साथ खेलेगी। इस मैच के लिए सीएसके का स्क्वाड अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है। इस बीच फ्रेंचाइजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया, जिसमें क्रिकेटर्स के बच्चे क्रिकेट और फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, सीएसके द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में जीवा फुटबॉल खेलती नजर आ रही हैं और इस दौरान धोनी दूर से खड़े होकर अपनी बेटी के खेल को एन्जॉय करते देख रहे हैं। वहीं, चेन्नई के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा भी अपने बेटे के साथ दिखाई दिए। उथप्पा उन्हें बल्लेबाजी के साथ-साथ फील्डिंग की प्रैक्टिस करवाते नजर आये। टीम के अन्य सदस्यों के बच्चे भी साथ इस दौरान इनके साथ खेलते दिखे। CSK ने इस वाकये का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

हमारी छोटी दुनिया।

गौरतबल है कि चेन्नई को अभी टूर्नामेंट के लीग स्टेज में तीन मैच और खेलने हैं और इसमें से दो मुकाबले उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने हैं। वहीं, अगर डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली डीसी की करें तो उन्होंने मेगा लीग में 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्हें चार में जीत और छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में दिल्ली दसवें स्थान पर है।

CSK और DC के बीच खेले गए मैचों में हेड टू हेड आंकड़ों की बात करें तो उसमें चेन्नई का पलड़ा भारी है। दोनों टीमें अब तक 27 बार आमने-सामने हुई हैं। इस दौरान 17 मैचों में सीएसके ने बाजी मारी है जबकि 10 मौकों पर डीसी ने चेन्नई को मात दी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now