IPL 2024 Auction : 'ये कौन है भाई?' ऑस्ट्रेलिया के युवा गेंदबाज को मिले 10 करोड़ रुपए, ट्विटर पर लोगों ने जमकर दी प्रतिक्रियाएं

(Photo Courtesy: Spencer Johnson Instagram)
(Photo Courtesy: Spencer Johnson Instagram)

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के मिनी ऑक्शन का बाजार आज दुबई के कोका कोला एरिना में लगा हुआ है। इस ऑक्शन में खिलाड़ियों पर जमकर पैसा बरस रहा है। खासतौर पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का इस ऑक्शन में बोलबाला रहा है। पहले पैट कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.50 करोड़ रुपये में खरीदा उसके बाद मिचेल स्टार्क पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रुपये की बरसात कर दी। अब इनके बाद युवा कंगारू तेज गेंदबाद स्पेनसर जॉनसन (Spencer Johnson) का नाम काफी चर्चा में आ गया है। जिन्हें गुजरात टाइटंस ने 10 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया।

बाएं हाथ के इस ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज के करियर को देखें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए एक वनडे मुकाबला और 2 टी20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला है। इसमें वनडे में वह एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं। टी20 इंटरनेशनल में उनके नाम दो विकेट दर्ज हैं। इसके अलावा उनके टी20 करियर को देखें तो उन्होंने अभी तक कुल 20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 17 विकेट झटके हैं। यह पहली बार है जब इस खिलाड़ी का नाम आईपीएल ऑक्शन में आया और उनपर गुजरात टाइंटस ने बंपर बोली लगाकर उन्हें अपने खेमे में शामिल किया।

स्पेनसर जॉनसन का आईपीएल 2024 ऑक्शन में उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये थे। उनका नाम आने के बाद ही गुजरात और दिल्ली के बीच उन्हें शामिल करने के लिए होड़ लग गई। हालांकि इस जंग में गुजरात ने बाजी मारी और स्पेनसर को शामिल करने के लिए 10 करोड़ रुपये की बोली लगाई। इतने महंगे बिके इस खिलाड़ी को लेकर अब सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं आ रही है।

स्पेनसर जॉनसन को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रियाएं

('स्पेनसर जॉनसन को गुजरात ने 10 करोड़ रुपये में खरीदा, एक और ऑस्ट्रेलियाई')

('स्पेनसर जॉनसन सबके लिए')

(ये कौन है भाई?)

('येस')

('पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, स्पेनसर जॉनसन अब अपनी पीएसएल लीग शुरू कर सकते हैं')

Quick Links

Edited by Rahul