जस्टिन लैंगर से लेकर जोंटी रोड्स तक, फैंस के सामने LSG के कोचिंग स्टाफ ने जमकर किया भांगड़ा, देखें मजेदार वीडियो

(Photo Courtesy: LSG Instagram)
(Photo Courtesy: LSG Instagram)

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग यानि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरू होने में अब चंद दिन ही रह गए हैं। इस बड़े टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें मैदान पर तैयारियों में जुट गई है। टीम की तैयारियों के बीच कई मजेदार घटनाएं भी हो रही है। इसी क्रम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खेमे से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें टीम का कोचिंग स्टाफ जस्टिन लैंगर, जोंटी रोड्स और लांस क्लूजनर सभी फैंस के बीच जमकर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जस्टिन लैंगर, जोंटी रोड्स और लांस क्लूजनर एक पब्लिक इवेंट में नजर आ रहे हैं। इस इवेंट के दौरान यह तीनों दिग्गज स्टेज पर पंजाबी गाने हायो रब्बा पर जमकर भांगड़ा कर रहे हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स की कोचिंग टीम के इन तीनों दिग्गजों के झूमने का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि जस्टिन लैंगर को आगामी आईपीएल सीजन के पहले ही लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपना हेड कोच नियुक्त किया था। लैंगर ने एंडी फ्लावर की जगह यह कमान संभाली है। लैंगर के पास कोचिंग का लंबा अनुभव है। वह ऑस्ट्रेलियाई टीम, पर्थ स्कॉचर्स और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए बतौर कोच अपनी भूमिका निभा चुके हैं।

लखनऊ की पूरी कोचिंग टीम पर नजर डाले तो इसमें श्रीधरन श्रीराम और लांस क्लूजनर (सहायक कोच), प्रवीण तांबे (स्पिन गेंदबाजी कोच), मोर्ने मॉर्कल (तेज गेंदबाजी कोच) और जोंटी रोड्स (फील्डिंग कोच) के पद पर नियुक्त हैं।

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स का आईपीएल में अब तक काफी शानदार प्रदर्शन रहा है। टीम पिछले दो सीजन में लगातार प्लेऑफ में पहुंची है। हालांकि वह खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है। ऐसे में इस बार टीम के नए कोच जस्टिन लैंगर लखनऊ को पहला आईपीएल खिताब दिलाने के लिए अपना पूरा दमखम लगाते हुए नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by Rahul