MS Dhoni ने बताया IPL मैच में कैच छूटने पर उनकी और नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की प्रतिक्रिया कैसे रहती है

Neeraj
Photo Courtesy : IPL Website
Photo Courtesy : IPL Website

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने बताया कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में कैच छूटने पर एनिमेटेड प्रतिक्रिया क्यों नहीं देते हैं। धोनी ने कहा कि नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) मैदान पर अपना संयम बनाए रखने के मामले में उनके समान हैं। दरअसल, एक इवेंट के दौरान रचिन रविंद्र (Rachin Ravindra) से पूछा गया था कि जब उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में कैच टपकाया था, तो धोनी का रिएक्शन कैसे था? तब धोनी को एंकर को बीच में टोकते हुए बताना पड़ा था कि मैं अब सीएसके का कप्तान नहीं हूँ।

न्यूजीलैंड के स्टाइलिश बल्लेबाज रचिन रविंद्र को सीएसके ने मिनी ऑक्शन में 1.8 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। स्टार ऑलराउंडर ने पहले दो मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए फैंस को काफी प्रभावित किया है। रविंद्र को चोटिल डेवोन कॉनवे के टूर्नामेंट से बाहर होने की वजह से ऋतुराज गायकवाड़ के साथ ओपनिंग करने का मौका मिला है और उन्होंने इसे पूरी तरह भुनाया है।

हालाँकि, गुजरात टाइटंस के विरुद्ध हुए मुकाबले में रचिन से एक चूक हो गई, जब उन्होंने 15वें ओवर में साई सुदर्शन का कैच छोड़ा था, जिसे चेन्नई की ओर से मथीशा पथिराना ने किया था। इसी घटना को लेकर इवेंट में युवा बल्लेबाज से सवाल में पूछा गया कि,

जब आपसे कैच छूट गया, तो क्या आपने एमएस की ओर देखा? उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी, उन्होंने आपसे क्या कहा?"

इसके बाद धोनी ने एंकर को टोकते हुए कहा,

सीएसके के अब नए कप्तान हैं।

उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन, मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो बहुत अधिक प्रतिक्रिया नहीं देता, खासकर जब कोई खिलाड़ी अपना पहला मैच या दूसरा मैच खेल रहा हो। मुझे लगता है कि ऋतुराज बिल्कुल ऐसे ही हैं, लेकिन उसे (रचिन को) मैदान के चारों ओर घूमते हुए देखना मजेदार था।

गौरतलब है कि इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 63 रनों से शिकस्त दी थी और टूर्नामेंट में लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज करने में सफल रही थी।

Quick Links

Edited by Rahul