IPL 2024 में खिलाड़ियों की फिटनेस और उपलब्धता को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने कसा तंज, किया मजेदार ट्वीट

Neeraj
Photo Courtesy : BCCI via ESPNcricinfo
Photo Courtesy : BCCI via ESPNcricinfo

मौजूदा कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज रहे पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन की शुरुआत से पहले टूर्नामेंट में मौजूदा क्रिकेटरों की फिटनेस और उपलब्धता को लेकर कटाक्ष किया। उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि कैसे सभी खिलाड़ी दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग में अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के लिए उपलब्ध हैं।

हाल ही में कुछ क्रिकेटरों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के मुकाबले टी20 लीगों में खेलने को प्राथमिकता दी है। पिछले कुछ समय में कुछ भारतीय खिलाड़ी भी इस चीज़ को फॉलो करते नजर आये हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले, लेकिन अब आईपीएल में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट और उपलब्ध हैं।

हालाँकि, पार्थिव पटेल ने अपने ट्वीट में किसी खिलाड़ी का नाम लिए बिना लिखा,

सभी को फिट और उपलब्ध देखकर बहुत अच्छा लगा।

पार्थिव के इस ट्वीट पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं और उनका मानना है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिना किसी का नाम लिए मौजूदा क्रिकेटरों पर कटाक्ष करने में कामयाब रहे।

IPL 2024 में पार्थिव पटेल जियो सिनेमा पर करेंगे हिंदी कमेंट्री

39 वर्षीय पार्थिव पटेल भी आईपीएल का हिस्सा रह चुके हैं और छह फ्रेंचाइजियों के लिए खेले हैं। उन्होंने अपना आखिरी आईपीएल सीजन 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेला था। क्रिकेट से सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के बाद पार्थिव ने कोचिंग और कमेंट्री के फील्ड में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की।

इंटरनेशनल लीग टी20 में पार्थिव मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी एमआई अमीरात की टीम में बल्लेबाजी कोच की भूमिका निभाते हैं। इसके अलावा वह अब आईपीएल के आगामी सीजन में जियो सिनेमा पर हिंदी कमेंट्री पैनल का हिस्सा होंगे।

उनके अलावा इस पैनल में आकाश चोपड़ा, ज़हीर खान, सुरेश रैना, निखिल चोपड़ा, सबा करीम और प्रज्ञान ओझा भी शामिल होंगे। 17वें सीजन की शुरुआत शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगी।

Quick Links

Edited by Rahul