IPL 2024 : एमएस धोनी को देखकर चेन्नई के लोगों के चेहरों पर आई मुस्कान, 'थाला' को लेकर दिखा जबरदस्त क्रेज, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Chennai Super Kings Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Chennai Super Kings Instagram Snapshots

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का बिगुल बजने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। टूर्नामेंट का आगाज 22 मार्च को डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। कई अन्य टीमों की तरह सीएसके ने भी आगामी सीजन के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। टीम के प्रमुख खिलाड़ी और कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भी स्क्वाड को ज्वाइन कर लिया है। धोनी का फैन बेस चेन्नई में किस तरह का ये बात किसी से छुपी नहीं है। इस बीच धोनी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें फैंस के बीच उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिला।

धोनी चेन्नई में 'थाला' के नाम से जाने जाते हैं। वह आईपीएल के पहले सीजन से इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं और अपनी अगुवाई में पांच बार सीएसके को टाइटल जिता चुके हैं। हालाँकि, आगामी सीजन में धोनी बतौर खिलाड़ी खेलेंगे या किसी अन्य रोल में नजर आएंगे, इसे लेकर फ्रेंचाइजी की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है।

गुरुवार को सीएसके ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में धोनी टीम बस में सबसे आखिरी वाली लाइन की सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान सड़क के इर्द-गिर्द ट्रैफिक में मौजूद लोग धोनी को खिड़की से देखकर ख़ुशी से मुस्कुराते नजर आये। धोनी ने भी उनकी तरफ देखकर हाथ हिलाते हुए दिखे।

सीएसके ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

मुस्कान वापस आ गई है।

एमएस धोनी आईपीएल के दो और सीजन खेल सकते हैं- दीपक चाहर

42 वर्ष की उम्र में भी एमएस धोनी की फिटनेस देखने लायक है। यही वजह है कि बाकी फैंस की तरह भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर का भी मानना है कि धोनी आईपीएल के कुछ और सीजन खेल सकते हैं।

इस संदर्भ में आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल पर चाहर ने बात करते हुए कहा कि, जब किसी खिलाड़ी को 140 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड वाली गेंद खेलने में दिक्कत आती है, तब उसे संन्यास ले लेना चाहिए। धोनी के साथ अभी यह परेशानी नहीं है। पिछले सीजन में हमने उन्हें 145 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड वाले गेंदबाजों के खिलाफ छक्के लगाते देखा था। इसलिए मेरा मानना है कि वो आईपीएल के दो सीजन और खेल सकते हैं।

Quick Links