IPL 2024 : हरियाणवी गाने पर सुरेश रैना ने लगाए ठुमके, '52 गज का दामन' पर जमकर नाचे चिन्ना थाला

Neeraj
Picutre Courtesy: Renuka Panwar Instagram Snapshots
Picutre Courtesy: Renuka Panwar Instagram Snapshots

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन का रोमांच अपने चरम पर है और अब तक के मुकाबलों में तमाम क्रिकेटर्स ने अपने खेल के जरिये फैंस को खूब मनोरंजन किया है। सुरेश रैना (Suresh Raina) भले ही आईपीएल में बल्ले से अब फैंस को एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने डांस के जरिये जरूर लोगों का दिल जीत है।

दरअसल, आईपीएल 2024 में सुरेश रैना जियो सिनेमा के प्लेफॉर्म पर हिंदी कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। रविवार को गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार और आरजे किशन प्री मैच शो का हिस्सा बने थे। शो के दौरान रेणुका ने फेमस गाने '52 गज का दामण पहर मटक चालुंगी' पर सुरेश रैना को हरियाणवी स्टाइल में डांस करना सिखाया। इस दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनविंदर बिसला ने भी उनका भरपूर साथ निभाया।

आप भी देखें यह वीडियो:

रेणुका ने मैच के दौरान हरियाणवी में कमेंट्री भी की। वहीं, खिलाड़ी सुरेश रैना ने रेणुका पंवार को बल्ला देकर सम्मानित भी किया।

गौरतलब है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना की गिनती आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ियों में होती है। आईपीएल में उन्होंने पांच हजार से अधिक रन बनाये। 2023 में रैना ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेकर आईपीएल को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से वह इस टूर्नामेंट में सिर्फ कमेंट्री करते नजर आते हैं।

गुजरात और हैदराबाद के बीच खेले गए इस मैच की बात करें, तो शुभमन गिल की अगुवाई वाली टीम ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी। एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 162 रन बनाये थे।

जवाबी पारी में गुजरात टाइटंस ने इस टारगेट को पांच गेंदें शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया था। टूर्नामेंट में गुजरात की यह दूसरी जीत रही। इस जीत की बदौलत गुजरात की टीम अंक तालिका में चौथे पायदान पर काबिज हो गए है।

Quick Links

Edited by Rahul