IPL 2024 : गुजरात टाइटंस की हार के बाद मोहम्मद शमी को लेकर मोहित शर्मा ने कही खास बात 

(Photo Courtesy: IPLt20.com)
(Photo Courtesy: IPLt20.com)

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में बीते मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात की टीम चेन्नई के सामने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में काफी पिछड़ी हुई नजर आई और उन्हें 63 रनों से हार का सामना करना पड़ा। गुजरात की टीम हार के बाद काफी मायूस नजर आई। वहीं मैच के बाद टीम के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा (Mohit Sharma) प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को लेकर बड़ा बयान देते नजर आए। उन्होंने कहा कि टीम उन्हें मिस कर रही है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे मोहित शर्मा ने कहा कि, ‘मोहम्मद शमी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी टीम के साथ खेले वह उन्हें मिस करेगी जो 100 फीसदी जायज है। कोई भी टीम उनके जगह को भर नहीं सकती है। लेकिन यह ऐसी चीज है जो आपके हाथों में नहीं है। इंजरी किसी को भी हो सकती है। वह इस इंजरी के साथ काफी समय से हैं। अब देखना होगा कि वह इसे कैसे मैनेज करते हैं। अपनी टीम को लेकर बात करूं तो स्पेन्सर जॉनसन और अजमतुल्लाह उमरजई से अभी बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं करनी चाहिए हमें उन्हें समय देना चाहिए अभी उनका पहला साल है। हमें यह नहीं देखना चाहिए कि वह कितने रन दे रहे हैं या क्या कर रहे हैं। हम यह देखते हैं कि हमने जो प्लान बनाया है वह उस पर चल रहे हैं कि नहीं।’

आपको बता दें कि मोहित शर्मा गुजरात टाइटंस के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाजों में से एक हैं। वह टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं। इस साल भी मोहित गेंद से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 4 ओवर में 36 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किए थे। मोहित शर्मा अब गुजरात के आने वाले मुकाबलों में भी गेंद से कमाल करना चाहेंगे और टीम को जीत दिलाना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul