IRE vs IND : 'हमें यहां सुधार की जरुरत', भारत के हाथों सीरीज गंवाने के बाद आयरलैंड के कप्‍तान पॉल स्‍टर्लिंग ने किया खुलासा

England & Ireland Net Sessions
आयरलैंड को भारत के हाथों टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 0-2 से शिकस्‍त मिली

आयरलैंड (Ireland Cricket Team) के कप्‍तान पॉल स्‍टर्लिंग (Paul Stirling) ने कहा कि उनकी टीम को क्रिकेट के अपने अच्‍छे दौर से आगे बढ़ने और चीजों को स्थिर रखने की जरुरत है। स्‍टर्लिंग का यह बयान आयरलैंड की भारत (India Cricket Team) के हाथों तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 0-2 से शिकस्‍त झेलने के बाद आया।

याद दिला दें कि भारत और आयरलैंड के बीच बुधवार को तीसरा व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। जसप्रीत बुमराह के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने शुरुआती दो मैच जीतते हुए सीरीज अपने नाम की।

आयरिश कप्‍तान पॉल स्‍टर्लिंग ने अच्‍छा क्रिकेट खेलने के लिए भारतीय टीम की तारीफ की और कहा कि टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए उनकी टीम ज्‍यादा कड़ी मेहनत करेगी। पता हो कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का आयोजन वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में खेला जाएगा।

पॉल स्‍टर्लिंग ने कहा, 'मेरे ख्‍याल से अच्‍छा क्रिकेट खेलने की जरुरत है। अच्‍छे दौर को भुनाना होगा। कई सकारात्‍मक चीजें हैं, लेकिन यह सब मैच खत्‍म होने के बारे में है। भारत के खिलाफ सीरीज खेलना शानदार रहा। भारत हमेशा क्वालिटी क्रिकेट खेलता है। अच्‍छा होता कि आज मैच होता तो हम कुछ नए चेहरों को मौका देते। हम टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए कड़ी मेहनत जारी रखेंगे। अभी इसकी तैयारी में करीब 10 महीने का समय है।'

बता दें कि आयरलैंड के कप्‍तान पॉल स्‍टर्लिंग के नाम दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हुआ। पॉल स्‍टर्लिंग टी20 इंटरनेशनल प्रारूप में सबसे ज्‍यादा बार शून्‍य पर आउट होने वाले बल्‍लेबाज बन गए हैं। स्‍टर्लिंग 13वीं बार टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में बिना खाता खोले आउट हुए।

पॉल स्‍टर्लिंग और केविन ओ ब्रायन इससे पहले संयुक्‍त रूप से शीर्ष स्‍थान पर थे। दोनों टी20 इंटरनेशनल प्रारूप में 12-12 बार बिना खाता खोले आउट हुए थे। इस लिस्‍ट में तीसरे स्‍थान पर जिंबाब्‍वे के रेगिस चकाब्‍वा और बांग्‍लादेश के सौम्‍य सरकार संयुक्‍त रूप से काबिज हैं। दोनों बल्‍लेबाज 11 बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now