टीम इंडिया से बाहर चल रहे इशान किशन अपनी फिटनेस पर कर रहे हैं कड़ी मेहनत, जिम सेशन का जबरदस्त वीडियो किया साझा 

Neeraj
Picture Courtesy: Ishan Kishan Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Ishan Kishan Instagram Snapshots

अफगानिस्तान का 3 मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद भारत पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड क्रिकेट टीम (IND vs ENG) की मेजबानी करने के लिए तैयार है। बीसीसीआई ने सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा पहले ही कर दी थी, जिसमें विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) को जगह नहीं मिली थी। उनकी जगह घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले ध्रुव जुरेल को पहली बार राष्ट्रीय टीम में जगह मिली। इस बीच इशान ने अपने सोशल मीडिया पर अपने जिम सेशन का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो कड़ी मेहनत करते दिखे।

25 वर्षीय इशान किशन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में वह जिम में अलग-अलग तरह के वर्कआउट करते हुए पसीना बहाते नजर आये। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

कभी स्थिर नहीं रहना।

किशन के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है उनकी प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं। एक फैन ने लिखा, 'भाई ऐसा बाउंस बैक करना है कि पूरी दुनिया देखती रह जाए।'

गौरतलब है कि इशान ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मानसिक थकान का हवाला देते हुए ब्रेक माँगा था। टीम मैनेजमेंट ने उनके फैसले का सम्मान करते हुए उन्हें ब्रेक दिया था। इसके बाद जब अफगानिस्तान के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में उन्हें स्क्वाड में नहीं चुना गया था, तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इशान को अनुशासनात्मक कारणों के चलते मौका नहीं मिला।

इसके बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ से जब इस मामले पर सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा था कि इशान अभी उपलब्ध नहीं हैं। जब वह उपलब्ध होंगे तो वह निश्चित तौर पर टीम में होंगे लेकिन इसके पहले उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलना होगा।

हालाँकि, युवा बल्लेबाज ने कोच की सलाह को नजरअंदाज किया। उन्होंने रणजी के इस सीजन घरेलू टीम झारखंड के लिए एक भी मैच नहीं खेला है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment