ब्रेक के दौरान भी मैदान पर जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं इशान किशन, सोशल मीडिया पर साझा किया खास वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Ishan Kishan Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Ishan Kishan Instagram Snapshots

मौजूदा समय में टीम इंडिया (Team India) तीन मैचों की टी20 सीरीज में अफगानिस्तान (IND vs AFG) की मेजबानी कर रही है। सीरीज का पहला मुकाबला बीते गुरुवार को मोहाली में खेला गया था, जिसे भारतीय टीम ने छह विकेट से अपने नाम किया। विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन इस सीरीज में भारतीय स्क्वाड का हिस्सा नहीं हैं और ब्रेक पर हैं। हालाँकि, इसके बावजूद वो निरंतर अपनी ट्रेनिंग कर रहे हैं, जिसकी एक झलक उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किये वीडियो में देखने को मिली।

बता दें कि जब इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हुई थी, तो इशान किशन को ड्राप किये जाने के बाद लगातार खबरें आई थी कि उन्हें उनके खराब व्यहवहार के चलते टीम से बाहर किया गया है। लेकिन टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने सीरीज की शुरुआत से पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में इन सभी खबरों को नकार दिया था और बताया था कि इशान ने कुछ समय के लिए ब्रेक माँगा था और वो सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

शुक्रवार को बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में इशान ने ट्रेनिंग शुरू करने से पहले योगा किया और फिर मैदान पर रनिंग और जंप करते हुए पसीना बहाते नजर आये।

आप भी देखें यह वीडियो:

इशान पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और उन्होंने शायद खुद को रिफ्रेश करने के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया है। इस महीने इंग्लैंड की टीम भी भारत के दौरे पर आने वाली है और वो टेस्ट सीरीज मेजबान टीम के लिए काफी अहम होगी। पूरी उम्मीद है कि 25 वर्षीय बल्लेबाज को उस सीरीज के लिए टीम में चुना जाएगा। इसी वजह से इशान अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि मोहाली में हुए पहले टी20 में अफगानिस्तान ने पहले खेलते हुए 5 विकेट खोकर 158 रन बनाये थे। जवाबी पारी में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने इस टारगेट को शिवम दुबे (60*) की पारी की बदौलत 17.3 ओवरों में हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Rahul