इशांत शर्मा के घर आई नन्हीं परी, विराट कोहली समेत टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ियों ने दी बधाई

Neeraj
Photo Courtesy: Ishant Sharma Instagram
Photo Courtesy: Ishant Sharma Instagram

भारतीय टीम (Team India) के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह ने शुक्रवार (3 नवंबर) को एक बेटी को जन्म दिया। दाएं हाथ के गेंदबाज ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की। इसके बाद से फैंस और साथी खिलाड़ी पिता बनने के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि 35 वर्षीय अनुभवी गेंदबाज और प्रतिमा ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर, 2016 में शादी रचाई थी। शुक्रवार को इशांत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिस पर उन्होंने लिखा,

एक बच्ची, आश्चर्य, आशा और सपनों की दुनिया, सब कुछ गुलाबी रंग में लिपटा हुआ। हमें अपने परिवार के सबसे नए सदस्य का परिचय कराते हुए बहुत खुशी हो रही है।

दाएं हाथ के गेंदबाज के इस पोस्ट पर फैंस और भारतीय क्रिकेटर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपने खास दोस्त को पिता बनने पर बधाई दी। उन्होंने कमेंट में दिल वाली इमोजी लगाई।

बता दें कि इशांत की गिनती भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाजों में होती है। उन्होंने भारत के लिए क्रमश: 105 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी20 मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 32.40 की औसत से 311 विकेट हासिल किये हैं। वनडे में इशांत के नाम 30.98 की औसत से 115 विकेट दर्ज हैं, जबकि टी20 में उन्होंने 8 विकेट चटकाए हैं। भारतीय गेंदबाज मौजूदा समय में टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मैच 2021 में न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेला था।

हालाँकि, 35 वर्षीय अनुभवी गेंदबाज घेरलू क्रिकेट में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इशांत इन दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। टूर्नामेंट में खेले तीन मैचों में वह चार विकेट झटक चुके हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now