क्रिकेट ही नहीं पहेली बुझाने में भी माहिर हैं सुरेश रैना, देखें मजेदार वीडियो

(Photo Courtesy: IVPL Twitter)
(Photo Courtesy: IVPL Twitter)

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के अलावा भारत में इस समय कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों का भी मेला लगा हुआ है। दरअसल, इस समय इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (IVPL) का खेला जा रहा है। इस लीग में क्रिकेट के कई दिग्गज हर दिन एक से बढ़कर एक मुकाबले खेल रहे हैं। इस लीग के बीच एक मजेदार वीडियो सामने आया है। जिसमें भारत के पूर्व स्टार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) पहेलियां बुझाते हुए नजर आ रहे हैं।

स्पोर्ट्स एकंर शेफाली बग्गा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारत टीम के पूर्व खिलाड़ी और इंडियन वेटरेन प्रीमियर लीग में वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के कप्तान सुरेश रैना पहेली बुझाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रैना को कुछ तस्वीरें दिखाई जाती है। जिन्हें जोड़कर उन्हें क्रिकेटर का नाम बताना होता है। इसमें रैना के सामने सबसे पहले एक जूते, रेस करती कार और बरसते बादल को दिखाया जाता है। रैना इसे देखते ही अपना नाम लेते हैं जो कि इसका सही जवाब होता है।

इसके बाद उनके सामने एक सामने इशारा करते हुए एक इंसान, एक राज मुकुट और पंजाबी की तस्वरी को दिखाया जाता है। इस पर पहले रैना विराट कोहली का नाम लेते हैं जो गलत होता है हालांकि बाद में वह इसका सही जवाब देते हुए युवराज सिंह का नाम लेते हैं। तीसरी पहेली में रैना को एक कप कॉफी, दवाई और हाथ जोड़ने की तस्वीर दिखाई जाती है। रैना इस पहेली का भी सही जवाब देते हैं और कपिल देव का नाम लेते हैं।

सुरेश रैना का यह वीडियो काफी मजेदार हैं फैंस को अपने इस चहेते खिलाड़ी का वीडियो काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि अपने करियर में सुरेश रैना ने भारत को कई मैच जिताए हैं। क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद इन दिनों रैना कमेंट्री में भी हाथ आजमाते नजर आ चुके हैं।

Quick Links

Edited by Rahul