श्रीसंत की टीम को मिली लगातार दूसरी हार, भारतीय खिलाड़ी ने बनाये जबरदस्त 87 रन

Rahul
Photo Courtesy : IVPL 2024
Photo Courtesy : IVPL 2024

रविवार को दोपहर में ग्रेटर नोएडा स्थित शहीद विजय सिंह पाठिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग का चौथा मुकाबला खेला गया। तेलंगाना टाइगर्स ने राजस्थान लेजेंड्स को रोमांचक मुकाबले में 1 रन से हराया। भरत कुमार ने 87 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया है। तेलंगाना टाइगर्स ने पहले खेलते हुए 5 विकेट खोकर 173 रन बनाए थे। जवाब मैं राजस्थान लेजेंड्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 172 रन बनाए।

इस मैच की बात करें तो शुरुआत में तेलंगाना टाइगर्स ने कप्तान मुनावीरा और रिकार्डो पॉवेल का विकेट खो दिया था। इसके बाद भरत कुमार ने मोर्चा संभाला और बाउंड्रीज की बरसात कर दी। बीच के ओवर्स में विकेट गिरे लेकिन इससे तेलंगाना को खास असर नहीं पड़ा। भरत कुमार ने 59 गेंदों पर 87 रन की पारी खेली और टीम का स्कोर 173 तक पहुंचाया।

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान लेजेंड्स को शुरुआती झटके लगे। टीम ने पावरप्ले में ही तीन विकेट गंवा दिए थे। स्कोर एक वक्त था 28 रन पर 3 विकेट। फिर कप्तान एंजेलो परेरा और राजेश बिश्नोई ने टीम को मुश्किल से बाहर निकालने की कोशिश को लेकिन 11वें ओवर में परेरा के विकेट ने फिर से मुश्किलें बढ़ा दीं।

हालांकि इशान मल्होत्रा ने 14 गेंद पर 36 रन की धुआंधार पारी खेली और राजस्थान को लक्ष्य के करीब पहुंचाया। यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा। आखिरी ओवर में राजस्थान को 17 रन की जरूरत थी। रोमांच का लेवल यहां भी कम नहीं हुआ और आखिरी गेंद पर टीम को 3 रन की जरूरत थी। तेलंगाना टाइगर्स ने प्रेशर की स्थिति में खुद को बखूबी निकाला और अंत में राजस्थान को 1 रन से हरा दिया।

तेलंगाना टाइगर्स अब अपने अगले मुकाबले में सोमवार को वीवीआईपी उत्तर प्रदेश का सामना करेगी। वहीं इस मैच में हार झेलने वाली राजस्थान लेजेंड्स का मुकाबला बुधवार को छत्तीसगढ़ वॉरियर्स के साथ होगा।

Quick Links

Edited by Rahul