Create
Notifications

"वह महज एक बड़ी पारी दूर है"- खराब फॉर्म में चल रही भारतीय ओपनर के लिए आया बड़ा बयान 

शैफाली वर्मा ने काफी समय से बड़ा स्कोर नहीं बनाया है
शैफाली वर्मा ने काफी समय से बड़ा स्कोर नहीं बनाया है
Prashant Kumar

भारतीय टीम की विस्फोटक ओपनर शैफाली वर्मा (Shafali Verma) लम्बे समय कोई बड़ी पारी नहीं खेल पायी हैं और इसी वजह से उन पर सवाल भी उठ रहे हैं। हालाँकि इस युवा खिलाड़ी को अपनी अनुभवी साथी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का समर्थन मिला है, जिनके मुताबिक शैफाली अपनी फॉर्म हासिल करने से बस एक पारी दूर हैं।

शैफाली वर्मा ने पिछले कुछ महीनों में अपनी प्रतिभा का शानदार तरीके से परिचय दिया है लेकिन उनकी पिछली छह पारियां वनडे क्रिकेट में कुछ खास नहीं रही हैं और वर्ल्ड कप के लिहाज से यह चिंताजनक है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले गोस्वामी ने कहा कि शैफाली नेट्स में काफी कड़ी मेहनत कर रही हैं। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि शैफाली ने पहले ही खुद को साबित कर दिया है। वह एक और बहुत ही शानदार क्रिकेटर है। लेकिन ये चीजें हर क्रिकेटर के साथ होती हैं, कभी अच्छा करते हैं कभी खराब, उतार-चढ़ाव लगा रहा है लेकिन मुझे यकीन है कि वह अच्छा करेगी।
वह नेट्स में काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रही है। उम्मीद है कि वह एक बड़ी पारी दूर हैं। मुझे उम्मीद है कि मौका मिलने पर वह अच्छा करेगी। वह हमारे लिए बहुत रोमांचकारी क्रिकेटर है।

वर्ल्ड कप में शैफाली की शुरुआत खराब रही थी और वह पाकिस्तान के खिलाफ अपना खाता भी नहीं खोल पाईं थी। इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उनका प्रदर्शन बेहद खराब था।

रिचा घोष दिन-प्रतिदिन सुधार कर रही है - झूलन गोस्वामी

New Zealand v India - 2nd ODI
New Zealand v India - 2nd ODI

भारत की नई विकेटकीपर बल्लेबाज रिचा घोष ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की तरफ से वनडे में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड बनाया था। उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग में भी काफी सुधार किया है और वर्ल्ड कप के पहले मैच में काफी प्रभावित किया था।

इस युवा विकेटकीपर को लेकर गोस्वामी ने कहा,

हमारी टीम में काफी युवा हैं और हम सभी एक-दूसरे के साथ का लुत्फ़ उठा रहे हैं। रिचा घोष ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ली है। वह दिन-प्रतिदिन सुधार कर रही है और वह बड़े छक्के लगाने में भी माहिर है। वह तेजी से रन बना सकती है और उनके रूप में एक बैटिंग ऑलराउंडर मिलने से टीम को काफी फायदा होगा। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भी अच्छा किया था।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...