Create

किरोन पोलार्ड हुए चोटिल, प्रमुख टूर्नामेंट के शेष मुकाबलों से हुए बाहर

किरोन पोलार्ड बाएं पैर के घुटने में चोट के कारण शेष टी20 ब्‍लास्‍ट से बाहर हो गए हैं
किरोन पोलार्ड बाएं पैर के घुटने में चोट के कारण शेष टी20 ब्‍लास्‍ट से बाहर हो गए हैं

वेस्‍टइंडीज (West Indies Cricket team) के पूर्व ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) बाएं पैर के घुटने में चोट लगने के कारण शेष टी20 ब्‍लास्‍ट (T20 Blast) से बाहर हो गए हैं। पोलार्ड टी20 ब्‍लास्‍ट में सरे (Surrey) का प्रतिनिधित्‍व कर रहे थे।

किरोन पोलार्ड टी20 ब्‍लास्‍ट से बाहर हो गए हैं, लेकिन द हंड्रेड तक उनके फिट होकर खेलने की संभावना है। उपचार के बावजूद पोलार्ड की हालत में सुधार नहीं दिखा और इसलिए उन्‍हें आराम कराने का फैसला लिया गया।

सरे काउंटी क्रिकेट क्‍लब ने इस सीजन में अपने टी20 ब्‍लास्‍ट अभियान के लिए पिछले महीने पूर्व ऑलराउंडर से करार किया था। पोलार्ड ने कहा, 'यह काफी निराशाजनक है क्‍योंकि हम काफी दबदबे के साथ टूर्नामेंट में खेल रहे थे और मुझे महसूस हुआ कि मैं किसी विशेष चीज का हिस्‍सा हूं। मगर मैं शेष अभियान के लिए अपने साथियों को शुभकामनाएं देता हूं और इस बीच खुद को फिट करके दोबारा खेलने की तैयारी करूंगा।'

सरे काउंटी क्रिकेट क्‍लब के क्रिकेट निदेशक एलेक स्‍टीवर्ट ने आधिकारिक बयान में कहा, 'हम किरोन पोलार्ड के स्‍तर के खिलाड़ी को खोकर निराश हैं और उनके जल्‍दी ठीक होने की कामना करते हैं। उपचार के बावजूद उनकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ और सर्जरी कराने के लिए यह फैसला लिया गया। इस मंगलवार की सुबह उनकी सफल सर्जरी हुई, जिसके कारण उन्‍हें ठीक होने में चार से छह सप्‍ताह लगेंगे। इस दौरान वह रिहैब करेंगे।' सरे के टी20 ब्‍लास्‍ट में पांच मैच बचे हैं।

बता दें कि सरे ने वाइटलिटी टी20 ब्‍लास्‍ट में अब तक 10 मैच खेले, जिसमें से 9 मैच जीते जबकि एक मैच का नतीजा नहीं निकला। पोलार्ड ने अपनी पांच पारियों में 99 रन बनाए। उनका स्‍ट्राइक रेट 141.42 का रहा। उन्‍होंने एक विकेट और एक कैच भी लिया।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment