KKR के दिग्गज खिलाड़ी पर चढ़ा ‘जवान’ का खुमार, ट्रेलर देख शाहरुख खान के लिए कही बड़ी बात

(Photo Courtesy: tkriders Instagram)
(Photo Courtesy: tkriders Instagram)

फैंस के चहते और बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का क्रेज़ इन दिनों हर जगह देखने को मिल रहा है। शाहरुख के फैंस से लेकर कई टॉप स्टार्स ने इस फिल्म को लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है। भारत के अलावा विदेशों में भी इस फिल्म की धूम है। हाल ही में आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के दिग्गज खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने जवान फिल्म का ट्रेलर देखा। ट्रेलर के बाद रसेल के चेहरे पर इस फिल्म को देखने की बेताबी साफ तौर पर नजर आई।

आंद्र रसेल ने देखा जवान फिल्म का ट्रेलर

कैरेबियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आंद्रे रसेल का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रसेल शाहरुख खान की मूवी जवान का ट्रेलर देखते हुए नजर आ रहे हैं। रसेल ट्रेलर के दौरान शाहरुख खान की तारीफ भी करते हैं।

रसेल ने कहा कि ‘ये शाहरुख हैं। इस मूवी में वह एक से ज्यादा रोल कर रहे हैं। यह एक और हिट एक्शन मूवी होगी। शाहरुख का थोड़ा फनी अंदाज है यह एक थ्रिलर है। शाहरुख की फिल्म हमेशा सुंदर अभिनेत्रियां और शानदार अभिनेता होते हैं। उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म गयाना में भी रिलीज होगी। मुझे जैसे ही वक्त मिलेगा मैं इस फिल्म को थियेटर में जाकर देखूंगा’।

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिलीज के बाद से फैंस में इस मूवी के लिए गजब का क्रेज देखा गया है। शाहरुख के अलावा इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री का जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा हैं। वहीं विजय सेतुपति इस फिल्म में विलेन के किरदार में हैं। इनके अलावा दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में नजर आई हैं।

गौरतलब है कि केकेआर के स्टार रिंकू सिंह हाल ही में जवान मूवी देखने थियेटर पहुंचे थे। उन्होंने इसकी तस्वीर भी शेयर की थी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now