'मेरे से ना हो पाएगा'- एमएस धोनी ने भी माना एक काम उनसे भी नहीं हो पाएगा, सामने आया मजेदार वीडियो

Neeraj
यूट्यूब चैनल बनाने के सवाल पर धोनी ने दिया मजेदार जवाब
यूट्यूब चैनल बनाने के सवाल पर धोनी ने दिया मजेदार जवाब

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की गिनती क्रिकेट जगत के सबसे सफल खिलाड़ियो में होती है। विश्वभर में उनके लाखों चाहने वाले हैं। 'कैप्टन कूल' के नाम से मशहूर धोनी सोशल मीडिया पर बेहद कम सक्रिय रहते हैं। अमूमन विश्व के दूसरे क्रिकेटर संन्यास लेने के बाद सोशल मीडिया का काफी प्रयोग करने लगते हैं और इससे फैंस को अपनी अपडेट देते हैं। कई क्रिकेटर मौजूदा समय में अपना यूट्यूब चैनल शुरू कर चुके हैं। हाल ही में जब एक कार्यक्रम के दौरान चेन्नई के कप्तान से पूछा गया कि क्या वो अपना यूट्यूब चैनल शुरू करेंगे? तो इसके सवाल में उन्होंने कहा था, ये एक काम मेरे से ना हो पायेगा।

धोनी का मानना है कि वो अपना यूट्यूब चैनल शुरू नहीं कर पाएंगे। उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वीडियो पोस्ट करने के मामले में, मैं नियमित नहीं रह पाउँगा।

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा था,

अभी मैं इस बारे में बात कर ही रहा था कि किसी ने मुझसे ये पूछ लिया। ये मेरे से नहीं हो पाएगा क्योंकि यह काफी मुश्किल है। मैं उनमें से हूं जो कैमरे के सामने ज्यादा जागरूक नहीं रह पाएगा। यह स्वाभिक रूप में मेरे अंदर नहीं है। मैं आमने-सामने की बातचीत से ही खुश हूँ। मैं व्यक्तिगत रूप से एक तरह का आदमी हूं। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं यूट्यूब चैनल चला पाऊंगा। साथ ही, मैं थोड़ा मूडी भी हूं। ऐसा हो सकता है मैं 3-4 वीडियो बनाकर पोस्ट कर दूँ और फिर इंस्टाग्राम की तरह एक साल बाद दूसरा वीडियो डालूंगा।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि 42 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर आखिरी बार आईपीएल 2023 में एक्शन में नजर आया था। उसके बाद घुटने की सर्जरी करवाने के बाद धोनी अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। मौजूदा समय में 'थाला' आईपीएल के 17वें सीजन में खेलने के लिए अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। वर्कआउट के उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment