MLC 2023 में दिखा किरोन पोलार्ड ‘पावर’, टूर्नामेंट का सबसे लम्बा छक्का लगाया

किरोन पालार्ड ने स्टेडियम के बाहर मारा छक्का (फोटो क्रेडिट - एमएलसी ट्विटर)
Photo Courtesy : Major League Cricket Twitter

अमेरिका में मेजर लीग क्रिकेट का खुमार फैंस पर सिर चढ़कर बोल रहा है। इस लीग में हर दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। इस लीग में मंगलवार को MI न्यूयॉर्क (MI New York) और सिएलट ओरकास के बीच मैच खेला गया। इस मैच में एमआई के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का पावर फैंस को देखने को मिला। दरअसल, पोलार्ड ने इस मुकाबले में इतना लंबा छक्का जड़ा की गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई। पोलार्ड के छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पोलार्ड ने जड़ा एमएलसी का सबसे लंबा छक्का

मंगलवार को एमएलसी में एमआई न्यूयॉर्क और सिएटल ओरकास के बीच मैच खेला गया। इस मैच में एमआई की टीम पहले बैटिंग कर रही थी। मैच का 12वां ओवर सिएटल के लिए कैमरन गैनन लेकर आए। उस वक्त एमआई के लिए स्ट्राइक पर कप्तान किरोन पोलार्ड मौजूद थे। इस ओवर में कैमरन ने एक शॉर्ट पिच बॉल फेंकी इस गेंद पर पोलार्ड टूट पड़े और बल्ले से तेज प्रहार किया। पोलार्ड के इस शॉट में इतना पावर था कि गेंद सीधा स्टेडियम के बाहर गिरी। पोलार्ड का यह छक्का 110 मीटर का था। यह मेजर लीग क्रिकेट का सबसे लंबा छक्का रहा। पोलार्ड के छक्के का वीडियो एमएलसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है।

किरोन पोलार्ड का बल्ला सिएटल के खिलाफ इस मुकाबले में जमकर चला उन्होंने इस मैच में 18 गेंद पर 34 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। पोलार्ड ने अपनी पारी में 1 चौका और 3 गगनचुंबी छक्के जड़े। हालांकि इस तूफानी पारी के बाद भी उनकी टीम एमआई न्यूयॉर्क यह मुकाबला जीत नहीं सकी और टीम को सिएटल के खिलाफ 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। सिएटल के लिए इस मैच में हेनरिक क्लासेन ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक जड़ा और अपनी टीम को मैच जिताया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now