MLC 2023: प्लेऑफ के लिए कड़ी मेहनत कर रही है सुपर किंग्स, गेंदबाजों ने जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

Photo Courtesy : Texas Super Kings Twitter
Photo Courtesy : Texas Super Kings Twitter

टेक्सॉस सुपर किंग्स और सिएटल ओरकास (TSK vs SOR) के बीच मेजर लीग क्रिकेट (MLC 2023) का पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें शुक्रवार, 28 जुलाई को डलास में आमने-सामने होगी। इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी, जबकि हारने वाली टीम एलिमिनेटर की विनर टीम से खेलेगी। वहीं क्वालीफायर मुकाबले को लेकर सुपर किंग्स की टीम कड़ी मेहनत कर रही है। मैच से पहले किंग्स के गेंदबाजों ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया, जिसका वीडियो सामना आया है।

टेक्सॉस सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया

टेक्सॉस सुपर किंग्स ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुपर किंग्स के गेंदबाज जमकर प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और साउथ अफ्रीका के अनुभवी स्पिनर इमरान ताहिर अपने साथी खिलाड़ियों को गेंदबाजी के गुर सिखाते दिखाई दे रहे हैं। सिएटल ओरकास के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले में सुपर किंग्स की टीम को अपने गेंदबाजों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

गौरतलब है कि इससे पहले दोनों टीमों के बीच खेले गए लीग मैच में सिएटल ओरकास ने बाजी मारी थी। ओरकास की टीम ने फाफ डू प्लेसी की कप्तानी वाली टेक्सॉस सुपर किंग्स को 8 विकेट से हराया था। वहीं अब सुपर किंग्स की टीम अपना हिसाब बराबर करना चाहेगी। ऐसे में दोनों टीमों के बीच क्वालीफायर मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

आपको बता दें कि सिएटल ओरकास ने पूरे टूर्नामेंट में गजब का खेल दिखाया है। सिएटल ओरकास की टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। टीम ने अब तक खेले 5 मुकाबलों में से 4 में जीत हासिल की, जबकि 1 मैच में हार का सामना करना पड़ा। सीटल ऑर्कस 8 प्वॉइंट्स के साथ टेबल टॉपर रही। वहीं, टेक्सॉस सुपर किंग्स प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर रही। टीम ने 5 मुकाबले खेले, जिसमें 3 जीते और 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now