रांची की सड़कों पर एक बार फिर विंटेज कार दौड़ाते नजर आये एमएस धोनी, सामने आया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Khushimahi7 Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Khushimahi7 Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अब सिर्फ आईपीएल (IPL) में खेलते हुए नजर आते हैं। पूरे साल में लगभग दो महीनों तक क्रिकेट खेलने के बाद धोनी अपना बाकी का समय अपने परिवार के साथ बिताते हैं। इस दौरान फैंस हमेशा उनकी छोटी से छोटी अपडेट के बारे में जानने की कोशिश में रहते हैं। हाल ही में धोनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहे थे।

एक वीडियो में वह अपने बर्थडे को अपने कुत्तों के साथ सेलिब्रेट करते नजर आये थे, जबकि कुछ दिनों पहले वह रांची की सड़कों पर अपनी विंटेज रोल्स रॉयस ड्राइव करते दिखे थे। इस बीच उनका एक वीडियो और सामने आया है जिसमें इस बार धोनी 1973 की विंटेज पोंटियाक ट्रांस एएम एसडी-455 की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। माही को इस तरह अपनी विंटेज कारों को चलाकर एन्जॉय करता देख उनके फैंस काफी खुश हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि पूर्व भारीय कप्तान धोनी को कारों के अलावा बाइक्स का भी काफी शौक है। उनके कलेक्शन में एक से बढ़कर एक विंटेज और आधुनिक जमाने की कारें और बाइक्स मौजूद हैं। कुछ दिनों पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकेटेश प्रसाद ने धोनी के कार और बाइक्स के कलेक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था जो कि देखने में किसी शोरूम की तरह लग रहा था।

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस को 5 विकेटों से शिकस्त देकर ट्रॉफी जीती थी। सीजन के खत्म होने के बाद धोनी ने अपने बाएं घुटने की सर्जरी करवाई और मौजूदा समय में वह अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। यह जानकारी धोनी की पत्नी साक्षी ने खुद एक इवेंट के दौरान फैंस के साथ साझा की थी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now