Create

फुटबॉल वर्ल्ड कप में भी एमएस धोनी का खुमार, ब्राज़ील के फैन के साथ शेयर की फोटो

Rahul
Photo Courtesy : MS Dhoni fans
Photo Courtesy : MS Dhoni fans' Twitter

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज कप्तान रहे एमएस धोनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। ऐसे में उनके फैन्स उन्हें क़तर में चल रहे फुटबॉल वर्ल्ड कप (Football World Cup 2022) के दौरान भी याद करते हुए नजर आये। कल रात ब्राज़ील और सर्बिया के मुकाबले के दौरान एक फैन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जर्सी लेकर मैच देखना गया, जहाँ उसने ब्राज़ील के फैन के साथ फोटो क्लिक करवाई। जिसमें धोनी के चाहने वालों ने उनकी चेन्नई की जर्सी के साथ फोटो खिंचवाया। इसके अलावा इस बड़े मुकाबले से पहले धोनी के फैन ने स्टेडियम के बहार एक और तस्वीर साझा की है।

एमएस धोनी के प्रशंसक ने एक पोस्टर के साथ फोटो क्लिक करवाई उस पोस्टर में लिखा था कि हमेशा थाला धोनी के फैन रहेंगे। एमएस धोनी के प्रशंसक देशभर में मौजूद हैं लेकिन दक्षिण के लोग उन्हें क्रिकेटर से बढ़ कर मानते है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के प्रति यह प्रेम उनके महान होने का सबूत दर्शाता है। हालांकि एमएस धोनी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए हुए दो साल से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी किसी मौजूदा क्रिकेटर से बहुत ज्यादा है।

fan at Qatar football stadium 🔥Forever Thala Dhoni 🤩🔥🔥 https://t.co/8UhxTBCBQU

आपको बता दें कि हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने एमएस धोनी और कई अन्य दिग्गज खिलाड़ियों को आगामी आईपीएल के लिए रिटेन किया था, जिसमें रविन्द्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ का नाम सबसे ऊपर था। पिछले आईपीएल की शुरुआत में रविन्द्र जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया लेकिन बीच टूर्नामेंट में जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी थी। उसके बाद एमएस धोनी ने फिर से कमान संभाली और अब आईपीएल 2023 में एक बार फिर वह कप्तानी करने के लिए तैयार रहेंगे। एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 आईपीएल ख़िताब अपने नाम किये है। जबकि कई बार फाइनल तक का भी सफ़र तय किया है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment