Create
Notifications

प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन का प्रोमो जारी, नए अवतार में नजर आए एमएस धोनी 

प्रोमो के दौरान महेंद्र सिंह धोनी
प्रोमो के दौरान महेंद्र सिंह धोनी
Prashant Kumar

प्रो कबड्डी लीग (PKL) की एक बार फिर से वापसी हो रही है। यह लीग पिछले दो साल से नहीं खेली जा रही थी लेकिन इस बार इसका 8वां सीजन खेला जायेगा। कबड्डी का रोमांच एक बार फिर से हम सबके बीच आने वाला है। प्रो कबड्डी लीग के इस सीजन की शुरुआत 22 दिसंबर से होने जा रही है। इस लीग लेकर इन दिनों तैयारियां जोरों पर हैं, जहां देश-दुनिया के कई युवा और दिग्गज कबड्डी प्लेयर अपना जलवा दिखाने के लिए भी तैयार हैं। इसी कड़ी में ऑफिशियल ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स ने सोमवार को प्रो कबड्डी लीग के इस सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है।

महेन्द्र सिंह धोनी प्रो कबड्डी के प्रोमो में एक खास अवतार में दिख रहे हैं। प्रोमो की थीम...’तू ले पंगा है’, तो वहीं इसका स्लोगन ‘भिड़ेगा तो बढ़ेगा’ नाम से हैं। इस एक मिनट के प्रोमो में धोनी ने चार चांद लगा दिए हैं। पूरे प्रोमो के दौरान महेन्द्र सिंह धोनी लोगों के लिए ताकत और प्रेरणा देने के प्रतीक के रूप में नजर आ रहे हैं।

स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्वीट में लिखा,

एमएस धोनी ने कहा भिड़ेगा तो बढ़ेगा.. तू ले पंगा! कैप्टन कूल ने लगाया एक्शन का नारा, क्या आप हैं तैयार?
.@msdhoni ne kaha - ‘Bhidega toh badhega.. tu #LePanga!' 👊Captain Cool ne lagaaya action ka naara, kya aap hai ready?#vivoProKabaddisback I Starts Dec 22 I Star Sports Network and Disney+ Hotstar https://t.co/KPIHolGARk

आठवें सीजन के सभी मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे जिसका मतलब है कि स्टेडियम में दर्शकों की अनुमति नहीं होगी। साथ ही, लीग के सभी मैच एक ही स्थान पर खेले जाएंगे, जिससे बायो बबल में रहने वाले लीग से सम्बंधित सदस्यों के बाहरी लोगों के संपर्क में आने के कम मौके होंगे।

महेन्द्र सिंह धोनी को सीएसके ने किया है 12 करोड़ में रिटेन

धोनी को एक बार फिर से रिटेन किया गया
धोनी को एक बार फिर से रिटेन किया गया

एमएस धोनी भले ही इस समय कबड्डी का प्रचार कर रहे हैं लेकिन क्रिकेट फील्ड में वह अगले साल नजर आएंगे। वह आगामी आईपीएल में एक बार फिर से खेलते दिखेंगे। उन्हें हाल ही में रिटेंशन प्रक्रिया में चेन्नई सुपर किंग्स ने 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...