IPL 2024 की तैयारी के लिए MS Dhoni CSK कैम्प से जुड़े, तस्वीरें आई सामने 

Neeraj
IPL 2023: Qualifier 1 - Gujarat Titans v Chennai Super Kings
IPL 2023: Qualifier 1 - Gujarat Titans v Chennai Super Kings

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के पहले फेज के कार्यक्रम की घोषणा होने के बाद से कई टीमों ने अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू कर दिया है। इसमें पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का भी नाम शामिल है। इस बीच मंगलवार को एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भी अपनी टीम को ज्वाइन किया।

धोनी ने सीएसके के ट्रेनिंग कैंप के शुरू होने से पहले ही आगामी सीजन के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी थी। उनके अभ्यास सत्र के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। अब वह टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करते हुए 17वें सीजन के लिए अपनी रणनीति भी तैयार करेंगे।

मंगवार को सीएसके ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी के कैंप में आगमन के बाद की तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में धोनी रेड टी शर्ट और ब्राउन पैंट पहने कार से निकले और होटल में पहुंचने के बाद 'लियो' को हाय कहा।

आप भी देखें ये तस्वीरें:

गौरतलब है कि 42 वर्षीय धोनी पिछले दिनों अपनी पत्नी साक्षी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के जामनगर में आयोजित हुए प्री-वेडिंग इवेंट में भी नजर आये थे। जहाँ उन्होंने काफी एन्जॉय भी किया था।

आईपीएल 2023 में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को फाइनल में हराकर अपना पांचवां ख़िताब जीता था। हालाँकि, आगामी सीजन में धोनी टीम में किस रोल में नजर आएंगे इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। सोमवार को धोनी ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये फैंस को यह लिखकर दुविधा में डाल दिया था। उन्होंने लिखा था कि नए सीजन और नए रोल का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।

गौरतलब है कि चेन्नई आईपीएल 2024 में अपने अभियान का आगाज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध होने वाले मुकाबले से करेगी, जो कि 22 मार्च को चेपॉक स्टेडियम में खेला जायेगा। धोनी को एक बार फिर से एक्शन में देखने को लेकर फैंस अभी से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Quick Links