चेन्नई सुपर किंग्स के अगले मैच से दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर, बड़ा कारण आया सामने

मुस्तफिजुर रहमान नहीं खेलेंगे अगला मैच (Photo Credit - IPLT20)
मुस्तफिजुर रहमान नहीं खेलेंगे अगला मैच (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं। दरअसल मुस्तफिजुर रहमान टी20 वर्ल्ड कप को लेकर वीजा प्रोसेस कराने के लिए वापस बांग्लादेश लौट गए हैं और इसी वजह से वो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अगले मैच का हिस्सा नहीं होंगे। अगर मुस्तफिजुर के लौटने में देरी हुई तो फिर वो केकेआर के खिलाफ मैच से भी बाहर हो सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन जून में होना है। इस बार अमेरिका और वेस्टइंडीज में इस टूर्नामेंट का आयोजन होना है। ऐसे में खिलाड़ियों के लिए वीजा की प्रक्रिया अभी से शुरु हो गई है। इसी वजह से मुस्तफिजुर रहमान कुछ दिनों के लिए वापस बांग्लादेश चले गए हैं ताकि वो अपना वीजा इश्यू करा सकें। चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल में अगला मैच 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है और ऐसे में अब मुस्तफिजुर का इसमें खेलना मुश्किल है। उनके रविवार या सोमवार तक वापस इंडिया लौटने की उम्मीद है। अगर वो सोमवार को लौटते हैं तो फिर उसी दिन केकेआर के खिलाफ होने वाले मैच से भी बाहर हो सकते हैं।

बांग्लादेश बोर्ड ने दी मुस्तफिजुर के IPL से वापस लौटने की जानकारी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशंस चेयरमैन जलाल यूनिस ने मुस्तफिजुर को लेकर जानकारी दी। उन्होंने कहा,

यूएस का वीजा अप्लाई करने के लिए मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल से वापस बांग्लादेश आ गए हैं। वो कल यूएस अंबेसी में अपना फिंगरप्रिंट देंगे और इसके बाद दोबारा इंडिया के लिए रवाना हो जाएंगे।

आपको बता दें कि मुस्तफिजुर रहमान का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में अभी तक काफी अच्छा रहा है। वो पर्पल कैप की रेस में बने हुए हैं। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ खेले गए पहले मैच में जबरदस्त गेंदबाजी की थी और चार विकेट लेकर टीम को मैच जिताया था। ऐसे में उनकी कमी टीम को काफी खल सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता