Create

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी आक्रमण को कमजोर बताते हुए पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान 

हेड कोच रिकी पोंटिंग टीम के सभी खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए
हेड कोच रिकी पोंटिंग टीम के सभी खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले पूर्व भारतीय खिलाड़ी निखिल चोपड़ा (Nikhil Chopra) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के गेंदबाजी आक्रमण को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम के गेंदबाजी विभाग में एनरिक नॉर्टजे के अलावा और कोई स्ट्राइक गेंदबाज ना होने की बात कही है। नॉर्टजे पूरी तरह फिट नहीं हैं और वह टीम के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर रहने वाले हैं। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में टीम के पास उस क्वालिटी का गेंदबाजी नहीं नजर आ रहा है।

दिल्ली ने शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद, चेतन सकारिया, कुलदीप यादव, कमलेश नागरकोटी और लुंगी एनगिडी के रूप में एक नए गेंदबाजी आक्रमण का निर्माण किया।

दिल्ली के तेज गेंदबाजी विभाग में गति की कमी बताते हुए खेलनीति पॉडकास्ट पर निखिल चोपड़ा ने कहा,

अगर शमी और फर्ग्युसन पूरा सीजन उपलब्ध रहते हैं तो वे गुजरात के लिए एक अच्छी जोड़ी हैं। लखनऊ के पास भी एक अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स का गेंदबाजी आक्रमण कमजोर दिखाई देता है। उनके पास स्ट्राइक गेंदबाज नहीं है। नॉर्टजे को छोड़कर उनके सभी गेंदबाज 120-130 किलोमीटर प्रति घंटे वाले हैं। दिल्ली के पास बुमराह जैसा गेंदबाज नहीं है, जो 24 गेंदों से आपके लिए मैच विनर हो। लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के पास गति और अनुभव के साथ अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है।

गुजरात टाइटंस के पास एक ऑलराउंड गेंदबाजी आक्रमण है - राजकुमार शर्मा

गुजरात टाइटंस के गेंदबाजी आक्रमण में मोहम्मद शमी और राशिद खान जैसे दिग्गज शामिल हैं। राशिद को टी20 का बेस्ट गेंदबाज बताते हुए राजकुमार शर्मा ने कहा,

गुजरात टाइटन्स के पास एक मजबूत, अच्छा ऑलराउंड गेंदबाजी आक्रमण है। राशिद खान टी20 क्रिकेट के लिए एक आदर्श गेंदबाज हैं, वह सर्वश्रेष्ठ हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। उनके पास बहुत सारे ऑलराउंडर भी हैं। जेसन रॉय की काफी कमी खलेगी। अपने गेंदबाजी आक्रमण के साथ, वे किसी भी टीम को कम स्कोर तक सीमित कर सकते हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...