'लोग तब हाथ छोड़ देते हैं जब हम...'- चोटिल पृथ्वी शॉ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया रहस्मयी पोस्ट 

Neeraj
पृथ्वी शॉ ने वन-डे कप की चार पारियों 429 रन बनाये
पृथ्वी शॉ ने वन-डे कप की चार पारियों 429 रन बनाये

भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इन दिनों अपनी घुटने में लगी चोट से उबर रहे हैं। शॉ ने काउंटी क्रिकेट का रुख किया था और दो पारियों में लगातार शतक लगाए थे। इसमें एक दोहरा शतक भी शामिल था। वन-डे कप में शानदार लय में नजर आ रहे पृथ्वी शॉ एक बार फिर चोटिल हो गए जिसके चलते वह एक्शन से दूर हो गए हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक रहस्मयी पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल, शॉ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस तस्वीर में शॉ का चोटिल घुटना नजर आ रहा है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

जब आप जिंदगी में आगे बढ़ते हैं तो लोग हाथ देते हैं, और जब आप नीचे गिरते हैं तो हमेशा साथ छोड़ देते हैं।
पृथ्वी शॉ की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
पृथ्वी शॉ की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

23 वर्षीय शॉ ने नॉर्थम्पटनशायर के लिए दमदार प्रदर्शन किया और समरसेट के खिलाफ 244 रन बनाए। इसके बाद डरहम के विरुद्ध खेले गए मैच में भी अपनी टीम के लिए शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे थे। उन्होंने उस मैच (13 अगस्त) में 76 गेंदों में नाबाद 125 रन बनाए थे और अपनी टीम को जीत दिलाई थी। हालांकि, मैच के तुरंत बाद उन्हें चोट लग गई और रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें पूरी तरह से रिकवर होने के लिए कम से कम दो महीने का समय लगेगा।

नॉर्थम्पटनशायर ने प्रेस रिलीज में कहा कि डरहम के खिलाफ मैच में फील्डिंग करते समय पृथ्वी के घुटने में चोट लग गई और आज सुबह प्राप्त स्कैन रिपोर्ट से पता चला है कि चोट शुरुआत में उम्मीद से ज्यादा खराब है।

गौरतलब है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज ने वन-डे कप 2023 में चार पारियों में 429 रन बनाकर अपनी उपयोगिता साबित की। वहीं, टीम के कोच जॉन सैडलर भी शॉ जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी के इस तरह से टूर्नामेंट से बाहर हो जाने से काफी दुखी नजर आये।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now