‘मैंने अभी तक कुछ साइन नहीं किया’, BCCI के ऐलान के बाद राहुल द्रविड़ ने दिया चौंकाने वाला बयान

India Cricket WCup
BCCI ने राहुल द्रविड़ के काम का किया था विस्तार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया था कि टीम इंडिया (Team India) के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और बाकी सपोर्ट स्टाफ के कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाया गया है। हालांकि इस प्रेस रिलीज के बाद भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने ऐसा बयान दिया है जिसने सबको चौंका कर रख दिया है। दरअसल, राहुल द्रविड़ ने कहा कि मैंने अभी तक कुछ साइन नहीं किया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कह रहे हैं कि, ‘मैंने अभी तक कुछ भी साइन नहीं किया है। एक बार पेपर मिल जाए उसके बाद देखते हैं।’ हालांकि राहुल द्रविड़ के हाव-भाव से यही लग रहा था कि बीसीसीआई द्वार उनके कार्यकाल विस्तार के लिए वह राजी हो गए हैं।

राहुल द्रविड़ से रोहित शर्मा की टी20 कप्तानी को लेकर भी सवाल किया गया है। हालांकि द्रविड़ जल्दबाजी में नजर आए और उन्होंने इस सवाल का जवाब नहीं दिया और वहां से चले गए। राहुल द्रविड़ के बयान के बाद अब फैंस के मन में संशय हो गया है कि द्रविड़ का कार्यकाल आगे बना रहेगा या वह अब टीम का साथ छोड़ देंगे।

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने जो प्रेस रिलीज जारी बुधवार को जारी किया था उसमें राहुल द्रविड़ का भी बयान शामिल था। प्रेस रिलीज में राहुल द्रविड़ के बयान के अनुसार उन्होंने कहा था कि ‘मैं बीसीसीआई और पदाधिकारियों को मुझ पर फिर से भरोसा रखने, मेरे दृष्टिकोण का समर्थन करने के लिए धन्यवाद देता हूं। इस भूमिका की माँगों के कारण घर से काफी दूर समय बिताना पड़ता है, और मैं अपने परिवार के इस समर्थन की भी सराहना करता हूँ’।

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ की कप्तानी में भारत ने वर्ल्ड कप 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था और लगातार 10 मुकाबले अपने नाम किए थे लेकिन टीम को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by Rahul