Create
Notifications

राहुल द्रविड़ की लोगों से अपील, बेंगलुरु पुलिस ने किया ट्वीट

बेंगलुरु पुलिस ने ट्वीट जारी करते इ शेयर किया वीडियो
बेंगलुरु पुलिस ने ट्वीट जारी करते हुए शेयर किया वीडियो
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 24 Apr 2021
न्यूज़

भारत में कोरोना की स्थिति लगातार ख़राब होती जा रही है। यह देश में Covid-19 की दूसरी सबसे बड़ी लहर है, जिसकी चपेट में आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े राजनेता समेत सेलेब्रिटी भी आये है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री ने भी देश के नाम संबोधन दिया, जिसमें उन्होंने सख्ताई बरतने की बात कही। सरकार द्वारा कोरोना से लड़ने के अथक प्रयास किये जा रहे है। इस प्रयास में क्रिकेट जगत से भी कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के द्वारा अपनी बात कही है। इस लिस्ट में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के महान खिलाड़ी राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का नाम जुड़ गया है। बेंगलुरु पुलिस ने राहुल द्रविड़ की मदद से लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने की वीडियो शेयर की है।

बेंगलुरु पुलिस ने राहुल द्रविड़ द्वारा दिया गया सन्देश वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस वीडियो में राहुल द्रविड़ ने लोगों से अपील की है कि वो अपने आप को कोरोना से सुरक्षित रखें। भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि आप सभी को पता है की कोरोना की दूसरी लहर देश में चल रही है। आप लोग ज्यादा घबराएँ नहीं और इस मुश्किल समय में डंटे रहे और हमारा फ़र्ज़ बनता है कि हम सरकार के हर एक विभाग को किसी न किसी तरह से मदद करें, साथ ही हमें मास्क पहनने चाहिए और दूरी बना के रखनी चाहिए। हमें जरूरत पड़ने पर ही बाहर जाना चाहिए।

राहुल द्रविड़ ने पुलिस के सहयोग को लेकर वीडियो में आगे कहा कि हमें कोरोना की दूसरी लहर में और भी ज्यादा अलर्ट और सावधान रहने की जरूरत है। हम इस मुश्किल घड़ी को हरा सकते हैं, अगर हम एक साथ आकर इस लड़ाई से लड़ें। पुलिस विभाग समेत हेल्थवर्कर और सरकार द्वारा हमें पूरा सहयोग किया जा रहा है। हमें भी आगे आकर नियमों व दिशा निर्देशों का पालन करना चाहिए। मुझे भरोसा है कि आप मेरे साथ इस लड़ाई में होंगे और इन सभी लोगों की मदद करेंगे। आपसे अनुरोध है कि अपना मास्क जरुर पहने। वीडियो के अंत में राहुल द्रविड़ ने गुजारिश की और लोगों को मास्क पहनने कि हिदायत दी।

Published 24 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now