गुजरात टाइंटस के स्टार ऑलराउंडर के घर हुआ बेटी का जन्म, सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy: Rahul Tewatia Instagram
Photo Courtesy: Rahul Tewatia Instagram

आईपीएल (IPL) में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के लिए खेलने वाले राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी रिद्धि ने मंगलवार, 5 सितम्बर को एक बेटी को जन्म दिया है। राहुल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की जिसके बाद से सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

दरअसल, मंगलवार को बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस तस्वीर में नवजन्मी बच्ची के पाँव दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

आज हम दो से तीन हो गए। आज इसका जन्म हुआ और ये बहुत सुंदर और प्यारी है।

राहुल तेवतिया के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उन्हें पिता बनने की बधाई दे रहे हैं। युजवेंद्र चहल, मनदीप सिंह समेत कई खिलाड़ियों ने भी उन्हें बेटी के जन्म पर शुभकामनाएं भेजी हैं।

गौरतलब है कि बीते सोमवार को जसप्रीत बुमराह भी पिता बने। उनकी पत्नी संजना गणेशन ने एक बेटे को जन्म दिया और आज फिर फैंस को यह खुशखबरी मिली। बता दें कि राहुल और रिद्धि ने फरवरी 2021 में सगाई की थी और इसके बाद नवंबर 2021 में दोनों ने सात फेरे लिए थे।

30 वर्षीय राहुल आखिरी बार आईपीएल 2023 में खेलते हुए नजर आये थे। हालाँकि, सीजन में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने 17 मैचों में 21.75 की औसत से 87 रन बनाये थे।

साल 2021 में हुआ था राहुल तेवतिया का टीम इंडिया में चयन

आईपीएल 2021 में राहुल तेवतिया ने राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन के दम पर उनको इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह मिली थी। हालाँकि, उनका डेब्यू नहीं हो पाया था। साल 2022 में आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जब उनको स्क्वाड में जगह नहीं मिली थी तब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपनी निराशा व्यक्त की थी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now