Reality से Nariyality पर पहुंचे सचिन तेंदुलकर, शेयर किया मजेदार वीडियो

(Photo Courtesy: Sachin Tendulkar Instagram)
(Photo Courtesy: Sachin Tendulkar Instagram)

क्रिकेट जगत में बल्लेबाजों की बात हो और क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का नाम ना आए ऐसा हो नहीं सकता है। अपने करियर में क्रिकेट के हर दिग्गज गेंदबाजों की पिटाई करने वाले सचिन रिटायरमेंट के बाद से हर दिन कुछ न कुछ अलग और खास करते हैं। रिटायरमेंट के बाद से सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इसके जरिए ही वह अपने फैंस से भी जुड़े रहते हैं।

मास्टर ब्लास्टर सोशल मीडिया पर आए दिन अपने निजी जीवन के दिलचस्प फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इस महान बल्लेबाज ने एक मजेदार वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर नारियल के पेड़ के बागान में नारियल पानी का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सचिन ने मजेदार कैप्शन लिखकर फैंस से रोचक सवाल किया है। सचिन ने कैप्शन में लिखा कि ‘वास्तविक दुनिया को हम रिएलिटी कहते हैं तो क्या इस नारियल की दुनिया को हम नारियलिटी कह सकते हैं।’ सचिन ने इस मजेदार सवाल के बाद एक हंसने की इमोजी भी लगाई है।

सचिन का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस सचिन के सवाल का भी मजेदार तरीके से जवाब दे रहे हैं। सचिन ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें एक शख्स नारियल के पेड़ पर चढ़कर मास्टर ब्लास्टर के लिए नारियल तोड़कर लाता नजर आया उसके बाद सचिन को उसने नारियल को छिलकर दिया फिर सचिन ने बिना पाइप का सहारा लिए सीधे नारियल पानी को पिया। इस वीडियो में यह दिग्गज बल्लेबाज नीले रंग की टीशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए।

आपको बता दें कि हाल ही में विराट कोहली ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतक का रिकॉर्ड तोड़ा था। खास बात यह थी कि इस मैच के दौरान सचिन भी स्टेडियम में मौजूद थे।

Quick Links

Edited by Rahul