Create
Notifications

भारत में चार स्‍थानों पर खेले जाएंगे रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज 2022 के मैच

रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज फरवरी के अंत में शुरू कराने पर आयोजकों का ध्‍यान
रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज फरवरी के अंत में शुरू कराने पर आयोजकों का ध्‍यान
Vivek Goel
visit

रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज (Road Safety World Series) में खेल के लीजेंड्स खेलते हुए नजर आते हैं। इस साल भारत के चार स्‍थानों पर मुकाबले खेले जाएंगे। सूत्रों ने एएनआई से पुष्टि की है कि टूर्नामेंट के मुकाबले चार स्‍थानों पर खेले जाएंगे और आयोजक इसे फरवरी के आखिरी सप्‍ताह में शुरू कराने पर ध्‍यान दे रहे हैं।

सूत्र ने कहा, 'हां हम चार स्‍थानों - हैदराबाद, विशाखापट्टनम, लखनऊ और इंदौर में टूर्नामेंट आयोजित कराने के बारे में ध्‍यान दे रहे हैं। लखनऊ में मुकाबले 10 मार्च के बाद खेले जाएंगे क्‍योंकि तब तक उत्‍तर प्रदेश के चुनाव खत्‍म हो चुके होंगे।'

सूत्र ने आगे बताया, 'इस समय हम फरवरी और मार्च के बीच टूर्नामेंट आयोजित कराने पर ध्‍यान दे रहे हैं। हम देख रहे हैं कि फरवरी के अंत में टूर्नामेंट शुरू करा सके और फाइनल मुकाबला मार्च के आखिरी सप्‍ताह में खेला जाए।'

रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज के उद्घाटन संस्‍करण में भारत, इंग्‍लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्‍टइंडीज की टीमों ने हिस्‍सा लिया था। क्रिकेट के दिग्‍गजों ने अपनी उपस्थिति से टूर्नामेंट की रौनक बढ़ाई थी और सचिन तेंदुलकर के नेतृत्‍व वाली इंडिया लीजेंड्स पहले एडिशन की चैंपियन बनी थी।

पिछले सीजन में इरफान पठान, वीरेंदर सहवाग, सचिन तेंदुलकर, यूसुफ पठान और युवराज सिंह सभी ने मिलकर रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के ड्रेसिंग रूम की शान बढ़ाई थी। तब टूर्नामेंट रायपुर में खेला गया था। पिछले सीजन के फाइनल में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रन से मात देकर खिताब जीता था।

इंडिया लीजेंड्स की खिताबी जीत में युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने अहम भूमिका निभाई थी। युवी ने 60 जबकि पठान ने नाबाद 62 रन बनाए थे। इनकी पारियों की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में 181/4 का स्‍कोर बनाया था। जवाब में श्रीलंका लीजेंड्स 167/7 का स्‍कोर बना पाई थी।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now