रोहित शर्मा ने स्टार्क और अफरीदी में से किसे बताया खतरनाक गेंदबाज, ICC ने 'हिटमैन' से पूछे मुश्किल सवाल

Neeraj
Photo Courtesy: ICC Instagram Snapshots
Photo Courtesy: ICC Instagram Snapshots

वेस्टइंडीज के दौरे से लौटने के बाद से भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने परिवार संग छुट्टियां बिता रहे हैं। हालाँकि, उन्होंने आगामी एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है जो कि 30 अगस्त से शुरू होगा। इस बीच रोहित शर्मा को आईसीसी ने एक मजेदार गेम के जरिये कुछ दिलचस्प सवाल पूछे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, 13 अगस्त रविवार को आईसीसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर हिटमैन का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में रोहित शर्मा 'यह और वह' गेम खेलते नजर आये। इस गेम में रोहित से सबसे पहला सवाल पूछा गया कि, 1983 वर्ल्ड कप जीत या 2011 वर्ल्ड कप की जीत। इस पर रोहित ने कहा ये काफी मुश्किल है और उन्होंने दोनों को चुना। इसके बाद उनसे मिचेल स्टार्क और पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी में से किसे खेलना ज्यादा मुश्किल है इसे लेकर सवाल किया गया। इस पर भारतीय कप्तान ने कहा, दोनों ही क्वालिटी गेंदबाज हैं। नई गेंद के साथ दोनों जबरदस्त स्विंग के साथ गेंदबाजी करते हैं। तो मैं किसी का नाम नहीं लूंगा।

रोहित ने कवर ड्राइव और पुल शॉट में से पुल शॉट को अपना पसंदीदा बताया। इस दौरान उनसे एक मजेदार सवाल भी पूछा गया कि इशान किशन और युजवेंद्र चहल में से आप किसके साथ बस में बैठना पसंद करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा दोनों में से किसी के साथ नहीं, क्योंकि मैच से पहले मुझे शांति पसंद होती है और इनके साथ वो कभी नहीं मिल सकती।

आईसीसी ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

यह या वह? रोहित शर्मा से पूछे गए सवाल।

गौरतबल है कि रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में आराम दिया गया है और उनकी जगह हार्दिक पांड्या टीम की अगुवाई कर रहे हैं। सीरीज का आज फाइनल मैच लॉडरहिल, फ्लोरिडा में खेला जा रहा है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now