रोहित शर्मा की पत्नी ने उनपर लुटाया जमकर प्यार, खास दिन पर लिखी लाजवाब बात

(Photo Courtesy: Ritika Sajdeh Instagram)
(Photo Courtesy: Ritika Sajdeh Instagram)

भारतीय टीम का प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 में कमाल का रहा था। टीम ने सेमीफाइनल तक लगातार 10 मुकाबले अपने नाम किए थे। हालांकि फाइनल मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी निराश नजर आए थे। रोहित इसके बाद अपने परिवार के साथ बाहर घुमने भी गए थे। अब रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने रोहित शर्मा को लेकर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि रोहित शर्मा और रितिका की आज सालगिरह है। इसलिए उन्होंने इस स्पेशल मौके पर यह पोस्ट साझा किये है।

रितिका सजदेह ने अपने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहित शर्मा और समयारा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस फोटोज में रोहित, रितिका और समयारा एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। रितिका ने इन प्यारी तस्वीरों के साथ रोहित शर्मा के लिए खास कैप्शन लिखा है। रितिका ने लिखा कि ‘यह उस लड़के के लिए जिसके आने के बाद मेरी जिदंगी बदल गई। मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरा कॉमेडियन, मेरा पसंदीदा इंसान मेरे होने के लिए धन्यवाद। आपको साथ जीवन किसी जादू से कम नहीं है। तुम्हारे पर बहुत सारा प्यार रोहित शर्मा।’ रितिका का यह प्यारा पोस्ट फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि रितिका सजदेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन रोहित शर्मा से जुड़े खास पल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस को रितिका और रोहित की जोड़ी काफी पसंद भी है। रितिका अक्सर भारतीय टीम के मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा और टीम को चीयर करते हुए भी नजर आती हैं।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के बाद से रोहित शर्मा क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं। रोहित अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज से भारतीय टीम में वापसी करेंगे। फैंस को पूरी उम्मीद है कि रोहित का धमाकेदार फॉर्म टेस्ट में भी जारी रहेगा।

Quick Links

Edited by Rahul