भारतीय टीम सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से खेलेगी, कार्यक्रम का हुआ ऐलान

इंडिया लीजेंड्स ने बेहतरीन खेल दिखाया है
इंडिया लीजेंड्स ने बेहतरीन खेल दिखाया है

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RSWS) में भारतीय फैन्स के लिए ख़ुशी की बात यह है कि इंडिया लीजेंड्स ने सेमीफाइनल का रास्ता तय कर लिया है। इंडिया लीजेंड्स को सीरीज जीतने के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा है और अब तक के सफर को देखते हुए कहा जा सकता है कि ऐसा हो सकता है।

भारतीय टीम ने लीग चरण में कुल 5 मैच खेले और 2 में जीत दर्ज की। भारतीय टीम के तीन मैच बारिश के कारण धुल गए। इस तरह तालिका में टीम इंडिया को तीसरा स्थान हासिल हुआ है। 14 अंकों के साथ भारत नम्बर तीन पर है। वहीँ पहले नम्बर पर श्रीलंका की टीम है। श्रीलंका ने 5 मैचों में 18 अंक हासिल किये हैं और तालिका में टॉप स्थान बनाया है। दूसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया है। उनके भी भारत के बराबर ही अंक हैं लेकिन तीन जीत के कारण वे उनसे ऊपर हैं।

पहले सेमीफाइनल मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों का आमना-सामना होना है। वहीं दूसरे मुकाबले में श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच मुकाबला होना है। टूर्नामेंट अब अंतिम चरण की तरफ बढ़ रहा है। विंडीज ने 5 मैचों में से दो जीते हैं और चौथे स्थान पर है। ऐसे में दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 सेमीफाइनल मैचों का कार्यक्रम

इंडिया लीजेंड्स vs ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स पहला सेमीफाइनल मैच (28 सितम्बर)

श्रीलंका लीजेंड्स vs वेस्टइंडीज लीजेंड्स, दूसरा सेमीफाइनल मैच (29 सितम्बर)

इन दोनों सेमीफाइनल मैचों का वेन्यू रायपुर रखा गया है। इसके बाद दोनों मैचों में से जीतने वाली टीमों के बीच फाइनल खेला जाएगा। 1 अक्टूबर को फाइनल मैच होगा।

Edited by Naveen Sharma