भारतीय खिलाड़ियों ने माता वैष्णों देवी के किये दर्शन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: Harbhajan Singh And S. Sreesanth Instagram
Photo Courtesy: Harbhajan Singh And S. Sreesanth Instagram

वर्तमान समय में भारत (Team India) की युवा क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली रही है। दूसरी तरफ भारतीय टीम से संन्यास ले चुके खिलाड़ी लेजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इनमें हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (Sree Santh) का नाम भी शामिल है। लेजेंड्स लीग का कारवां इन दिनों जम्मू में पहुंच गया है। इस बीच यह दोनों पूर्व गेंदबाज प्रसिद्ध माता वैष्णों देवी माता के दर्शन करने पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

40 वर्षीय श्रीसंत अपनी पत्नी भुवेश्वरी संग माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे। दर्शन के बाद उन्होंने वहां के पुलिस अधिकारियों के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई। भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर भज्जी भी अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर माँ के दरबार में हाजरी लगाने पहुंचे।

आप भी देखें यह तस्वीरें:

कटरा में पत्रकारों से बातचीत के दौरान हरभजन ने कहा कि वो माँ भगवती देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। लेजेंड्स लीग जम्मू के युवा खिलाड़ियों के लिए क्रिकेट से जुड़ी नई चीजें सीखने का सुनहरा मौका है। पूर्व स्पिनर ने वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत की हार पर भी बात की और बताया कि वो दिन भारतीय टीम के लिए शुभ नहीं था।

गौरतलब है कि श्रीसंत अपनी पत्नी और क्रिकेटर राहुल शर्मा के साथ हेलीकॉप्टर के जरिये माँ के दरबार में पहुंचे थे। वहीं, दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह मां वैष्णो देवी के नए ताराकोट मार्ग से कार में सवार होकर भवन के लिए रवाना हुए और तीनों दिग्गज क्रिकेटरों ने माँ वैष्णो के दिव्य दर्शन करने के उपरांत बाद दोपहर में आधार शिविर कटरा वापस आकर जम्मू के लिए रवाना हो गए।

टूर्नामेंट में 43 वर्षीय हरभजन मणिपाल टाइगर्स की ओर से खेल रहे हैं। अब तक खेले तीन मैचों में उन्होंने चार विकेट हासिल किये हैं। वहीं, श्रीसंत गुजरात जायंट्स की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने खेले दो मैचों में तीन विकेट झटके हैं।

Quick Links

Edited by Rahul