SA20 2024 : नए लुक में नजर आएगी चैंपियन टीम सनराइजर्स, नई जर्सी हुई लॉन्च

Photo Courtesy : SA20 via ESPNcricinfo
Photo Courtesy : SA20 via ESPNcricinfo

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच टी20 सीरीज समाप्त हो चुकी है। यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुई। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सभी प्रारूपों के मुकाबले होने के बाद SA20 लीग की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका में होगी लेकिन इस बड़ी टी20 लीग के दूसरे सीजन से पहले गतविजेता सनराइजर्स इस्टर्न केप (Sunrisers Eastern Cape) ने अपनी नई जर्सी जारी कर दी है। टीम की नई जर्सी में उनके कप्तान एडन मार्करम (Aiden Markram) नजर आए।

सनराइजर्स इस्टर्न केप ने अपनी नई जर्सी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी है। टीम की नई जर्सी काफी आकर्षक है। इसमें नारंगी और काले रंग का इस्तेमाल किया गया है। इस जर्सी के ट्राउजर का रंग काला है। इस नई जर्सी में टीम के कप्तान एडन मार्करम काफी शानदार दिख रहे हैं। पिछले साल की तुलना में इस बार टीम की जर्सी ज्यादा आकर्षक दिख रही है। फैंस को भी यह जर्सी काफी पसंद आ रही है।

सनराइजर्स की टीम ने ही पिछले साल SA20 लीग के पहले सीजन का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम ने एडन मार्करम की कप्तानी में पिछले साल शानदार प्रदर्शन किया था। टीम ने फाइनल मुकाबले में प्रीटोरिया कैपिटल्स को 4 विकेट मात दी थी। अब सनराइजर्स इस्टर्न केप अपने इस प्रदर्शन को अगले सीजन भी दोहराने उतरेगी।

आपको बता दें कि सनराइजर्स इस्टर्न केप की दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग में जीत के बाद ही सनराइजर्स हैदराबाद ने एडन मार्करम को आईपीएल में भी कप्तान बनाया था। हालांकि मार्करम आईपीएल में दक्षिण अफ्रीकी टी20 लीग वाला कमाल नहीं दिखा सके थे।

गौरतलब है कि भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर यहां टीम टी20 सीरीज के बाद अब तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से होने वाली है। भारत की ओर से वनडे में केएल राहुल टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। दरअसल, रोहित शर्मा को आराम दिए जाने के बाद केएल राहुल को टीम का वनडे कप्तान नियुक्त किया गया है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment